main page

भगवान करें आप एक लंबा और स्वस्थ जीवन बिताएं..अमिताभ बच्चन के 80वें बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

Updated 11 October, 2022 11:29:59 AM

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है। 11 अक्टूबर 2022 को एक्टर अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और नेता-अभिनेता सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दे रहे हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिग बी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है। 11 अक्टूबर 2022 को एक्टर अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और नेता-अभिनेता सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दे रहे हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिग बी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

पीएम मोदी ने एक्टर को अमिताभ बच्चन जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, 'अमिताभ बच्चन जी को 80वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वह इंडिया की सबसे श्रेष्ठ और अद्भुत फिल्मी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने कई पीढ़ियों से दर्शकों का मनोरंजन किया और उनका ध्यान हमेशा अपनी तरफ आकर्षित किया। भगवान करें आप एक लंबा और स्वस्थ जीवन बिताए'। 

 

पीएम मोदी के इस पोस्ट पर अन्य कई हस्तियां और यूजर्स अमिताभ बच्चन बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

 

 

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को हाल ही में दो बड़ी फिल्में 'ब्रहमास्त्र' और 'गुडबाय' सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, जिसे दर्शको का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।  

 

Content Writer: suman prajapati

PM Narendra ModiwishesAmitabh BachchanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...