main page

8वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च हुआ 'धाक' का पोस्टर

Updated 05 October, 2023 04:37:26 PM

बॉलीवुड की अपकमिंग एक्शन से भरपूर फिल्म 'धाक' का पोस्टर 8वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च हुआ

मुंबई। फिल्म 'धाक' की पूरी टीम को हाल ही में 8वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए आमंत्रित किया गया था। इस फिल्म फेस्टिवल का सबसे अच्छा हिस्सा इस कार्यक्रम में 'गजनी' फेम प्रदीप सिंह रावत, मोहम्मद सलीम मुल्लानवर और निर्देशक अनीस बरुदवाले की उपस्थिति थी। देहरादून के तुलास इंस्टीट्यूट के जनसंचार संकाय के छात्रों ने प्रदीप सिंह रावत और पूरी टीम से बातचीत की। प्रदीप सिंह रावत ने बताया, जिसका इरादा मजबूत हो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छे से टिक सकता है, लेकिन अगर कोई डगमगा गया तो अपने सफर में आगे बढ़ना मुश्किल हो जाता है।

Bollywood Tadka

इंसान को भूखा रहना सीखना चाहिए और भूख पर काबू पाना आना चाहिए। व्यक्ति में आगे तक चलने और सकारात्मक दृष्टिकोण और विचारों के साथ लोगों से संपर्क करने की ताकत भी होनी चाहिए। व्यक्ति में काम करने की इच्छा, जुनून और पागलपन होना चाहिए। इन सबके द्वारा व्यक्ति सफलता प्राप्त कर सकता है। मोहम्मद सलीम मुल्लानवर ने कहा, कि जीवन में कुछ सपने और आकांक्षाएं होनी चाहिए। हमें एक-एक कदम बढ़ाते हुए पहले, दूसरे, तीसरे सपने को हासिल करने के बाद सपनों की सीढ़ी पर चढ़ना चाहिए।

Bollywood Tadka

हमें जीवन में सफलता और लक्ष्य हासिल करने के लिए हमेशा सपने देखते रहना चाहिए।निर्देशक अनीस बरुदवाले ने टिप्पणी की, जब निर्देशक एक अभिनेता को चुनता है और उसे भूमिका के बारे में बताता है, तो अभिनेता उसे निष्पादित करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। निर्देशक आगे चलकर एक मार्गदर्शक और मार्गदर्शक की भूमिका निभाता है। तो, इस तरह युवा पीढ़ी को ऐसी सुंदर और प्रेरक सलाह दी गईं।इस कार्यक्रम में दीप्ति नवल, विनय पाठक, मोहन कुपुर, मनीष वधावा, हिमानी शिवपुरी, चित्राशी रावत और वरुण बडोला सहित कई अन्य जाने-माने कलाकार मौजूद थे।

यह कार्यक्रम देहरादून के एक प्रसिद्ध होटल में आयोजित किया गया था।इवेंट में फिल्म 'धाक' का पोस्टर भी जारी किया गया, जिसे सभी ने सराहा। अविनाश वाधवान, पृथ्वी वजीर, गदर 2 फेम- निलोफर गेसावत, शीना शाहाबादी, वैष्णवी मैकडोनाल्ड और कई अन्य हस्तियां इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म के डीओपी मुकेश शर्मा हैं।फिल्म का प्रचार-प्रसार फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंटरटेनमेंट, मुंबई के शब्बीर शेख द्वारा किया गया है।

Custom: Auto Desk

PosterDhaakDehradunInternational Film Festival

loading...