main page

बेटी ने पिता रजनीकांत के पैरों में लगाई महावर...नातियों ने किया दंडवत प्रणाम, Rajnikanth Family के संस्कारों ने जीता दिल

Updated 15 November, 2023 11:56:16 AM

'थलाइवा' यानि रजनीकांत उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं, जो किसी पहचना के मोहताज नहीं उनके फैंस ना सिर्फ भारत में है बल्कि पूरी दुनिया उनकी एक्टिंग के दीवाने है। हमेशा ही अपनी एक्टिंग और रौब से लोगों का दिल जीतने वाले रजनीकांत ने हाल ही परिवार के साथ धूमधाम से दीवाली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की जो इस समय चर्चा हैं। हों भी क्यों ना इस मौके पर ऐश्वर्या और नातियों ने कुछ ऐसा किया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है।

मुंबई: 'थलाइवा' यानि रजनीकांत उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं, जो किसी पहचना के मोहताज नहीं उनके फैंस ना सिर्फ भारत में है बल्कि पूरी दुनिया उनकी एक्टिंग के दीवाने है। हमेशा ही अपनी एक्टिंग और रौब से लोगों का दिल जीतने वाले रजनीकांत ने हाल ही परिवार के साथ धूमधाम से दीवाली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की जो इस समय चर्चा हैं। हों भी क्यों ना इस मौके पर ऐश्वर्या और नातियों ने कुछ ऐसा किया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

 

हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल, दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान  ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत के पैरों पर महावर लगाई तो वहीं नातियों ने उन्हें दंडवत प्रणाम किया। ऐसे संस्कार देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि Rajinikanth कुर्सी पर बैठे हैं और बेटी ऐश्वर्या नीचे बैठी हुई उनके पैरों में महावर लगा रही हैं। पैरों पर हल्दी भी लगी है। इस तस्वीर ने फैंस का दिल लूट लिया है। एक और तस्वीर जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं, वह है नातियों द्वारा रजनीकांत को दंडवत प्रणाम किया जाना। 

Bollywood Tadka

Aishwarya Rajinikanth ने दीवाली सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा-'मेरी दिवाली ऐसी रही। उम्मीद करती हूं कि आपकी दिवाली भी खुशियों भरी रही होगी।' 

 

काम की बात करें तो रजनीकांत जल्द ही फिल्म Lal Salaam में कैमियो करते नजर आएंगे। हाल ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। 'लाल सलाम' को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने ही डायरेक्ट किया है। यह अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

rajinikanthdaughterAishwarya Rajinikanthmahavargrandchildrenbow downBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...