main page

तैमूर की मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- वो बेहद क्यूट है, बड़ा होकर सुपरस्टार बनेगा

Updated 02 July, 2021 04:48:08 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ड्रामे के चलते सुर्खियों रहती हैं। जब भी उन्हें कहीं स्पॉट किया जाता है, तो वह मीडिया के साथ चटपटी बाते या उट-पटांग हरकतें करती नजर आती हैं। हाल ही में राखी को मीडिया के कैमरे से कैद किया गया, जहां वो करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे की बात करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने तैमूर की मां बनने की इच्छा भी जताई। राखी ने कहा कि तैमूर काफी क्यूट है। वो सुपरस्टार होने वाला है। जब तैमूर बड़ा होगा तो मैं उनकी मां का रोल करना चाहूंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ड्रामे के चलते सुर्खियों रहती हैं। जब भी उन्हें कहीं स्पॉट किया जाता है, तो वह मीडिया के साथ चटपटी बाते या उट-पटांग हरकतें करती नजर आती हैं।


हाल ही में राखी को मीडिया के कैमरे से कैद किया गया, जहां वो करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे की बात करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने तैमूर की मां बनने की इच्छा भी जताई। राखी ने कहा कि तैमूर काफी क्यूट है। वो सुपरस्टार होने वाला है। जब तैमूर बड़ा होगा तो मैं उनकी मां का रोल करना चाहूंगी।

 


बता दें, बीते दिनों राखी सावंद का सॉन्ग  'ड्रीम में एंट्री' रिलीज हुआ है। गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में राखी ने अपनी टीम और मीडिया के साथ सफलता का जश्न भी मनाया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Rakhi SawantTaimur ali khanmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...