main page

Teaser Out! पूजा से मिलने के लिए बेकरार हैं रॉकी, ‘Dream Girl 2’ से हैं रणवीर सिंह का कनेक्शन

Updated 21 July, 2023 12:08:40 PM

नए टीजर में आप ‘रॉकी’ और ‘पूजा’ की मस्ती भरी बातें सुनकर हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे।

मुंबई। आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और ऐसे में मेकर्स फिल्म को लेकर एक से बढ़कर एक सरप्राइस दे रहें हैं। बीते वीरवार को फिल्म के मेकर्स ने एक नया टीजर रिलीज किया। ‘पूजा’ का रोल प्ले करने वाले आयुष्मान खुराना ने इस प्रोमो वीडियो में भी अपकमिंग फिल्मों के कैरेक्टर्स से बात करने के ट्रेंड को फॉलो किया है। दिलचस्प बात ये है कि मेकर्स ने इस बार फिल्म को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रॉकी संग कोलैबोरेट किया है।

नए टीजर में आप ‘रॉकी’ और ‘पूजा’ की मस्ती भरी बातें सुनकर हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। ‘पठान’ और ‘भाईजान’ की तरह ‘रॉकिंग रॉकी’ भी पूजा से मिलने के लिए काफी बेताब है। न्यू टीजर में भी पूजा सेम रेड स्पार्कलिंग सारी में नजर आईं। हालांकी मेंकर्स ने अभी तक पूजा का फेस रिवील नहीं किया है। पूजा ने टीजर में फैंस से 25 जुलाई को मिलने का वादा किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

‘ड्रीम गर्ल 2’ के नए टीजर में पूजा एक एक्साइटेड फोन कॉल के दौरान रॉकी के साथ कुछ मजेदार बात करती दिख रहीं हैं। ‘पूजा’ की तारीफ करते हुए ‘रॉकी’ जब ‘पूजा’ से मिलने के लिए कहता है तो इस पर ‘पूजा’ कहती है ‘आज पूजा करती है ये ऐलान पूजा एक त्योहार है, 25 को इस बार है।’

एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस और राज शांडिल्य द्वारा डायरेक्टिड ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। अब इंतजार हैं तो बस फिल्म के रिलीज होने का। ‘ड्रीम गर्ल’ के बाद फैंस की पार्ट 2 से ज्यादा उम्मीद हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Teaser OutRockyPoojaRanveer SinghDream Girl 2ayushmann khurana

loading...