main page

शिल्पा-राज के रिश्ते में आई दरार! आलिया ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 20 October, 2023 05:40:12 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 'यूटी 69' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस बीच राज कुंद्रा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं। राज ने सोशल मीडिया पर अपने सैपरेशन की अनाउंसमेंट कर दी है हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है। वहीं, हाल ही में नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक ब्रैंड न्यू कार खरीदी है। एक्ट्रेस की इस लग्जरी कार की झलक सामने आईं है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 'यूटी 69' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस बीच राज कुंद्रा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं। राज ने सोशल मीडिया पर अपने सैपरेशन की अनाउंसमेंट कर दी है हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है। वहीं, हाल ही में नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक ब्रैंड न्यू कार खरीदी है। एक्ट्रेस की इस लग्जरी कार की झलक सामने आईं है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

मम्मी दीपिका संग पापा से मिलने 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर पहुंचे रुहान

 

दीपिका कक्कड़ इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के 5 साल बाद 21 जून, 2023 को दीपिका ने शोएब संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका शोएब ने अपने लाडले का नाम रूहान रखा है। कपल अक्सर अपने लाडले संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। हाल ही में दीपिका की बेटे संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें झलक दिखला जा के सेट की हैं। दरअसल, शोएब इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में दीपिका बेटे संग पति से मिलने सेट पर पहुंची।


आर्यन खान ने गरीब महिलाओं में दिल खोलकर बांटे पैसे

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन खान से जुड़ा एक वीडियो वायरल है जिसे देखकर लोग किंग खान के बेटे की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में आर्यन खान की गाड़ी मुंबई के ट्रैफिक में फंसी हुई दिखी। इस दौरान आर्यन खान ने कुछ ऐसा किया, जिससे उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल, कुछ गरीब महिलाएं उनकी गाड़ी के सामने आकर उनसे पैसे मांग रही थीं। ऐसे में आर्यन ने अपने ड्राइवर को ढेर सारे पैसे देकर भेजा और उन महिलाओं में बांटने के लिए कहा।

 

Shocking : शादी के 13 साल बाद शिल्पा-राज के रिश्ते में आई दरार! 

2021 में पोर्नोग्राफी मामले में अपनी गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 'यूटी 69' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया था। यह फिल्म 3 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। इस बीच राज कुंद्रा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं। राज ने सोशल मीडिया पर अपने सैपरेशन की अनाउंसमेंट कर दी है हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है। फिर भी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पत्नी शिल्पा शेट्टी से अलग हो रहे हैं।


नेशनल अवाॅर्ड जीतने के बाद आलिया ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। दिल्ली में आयोजित हुए समारोह में वह पति रणबीर कपूर के साथ आईं। अब आलिया के के कार कलेक्शन में एक नई और शानदार कार शामिल हो गई है। नवरात्रि के शुभ मौके पर आलिया ने ब्रैंड न्यू कार खरीदी है। हाल ही में आलिया की इस लग्जरी कार की झलक सामने आईं है। रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ने रेंज रोवर की Autobiography Long Wheel बेस खरीदा है। रेंज रोवर के इस न्यू मॉडल की गाड़ी की कीमत 3.81 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

 

'12वीं फेल' की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे विक्रांत मैसी और मेधा शंकर

'मिर्जापुर' वेब सीरीज से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों फिल्म '12वीं फेल' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस मेधा शंकर संग नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले दोनों स्टार्स ने इसका प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इसी बीच विक्रांत और मेधा फिल्म की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले हनुमान मंदिर में माथा टेका। दोनों स्टार्स की मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

 

नवरात्रि पर करीना कपूर ने खरीदी नई लैंड रोवर डिफेंडर एसयूवी 


एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने नवरात्रि के अवसर पर अपने लिए लैंड रोवर डिफेंडर एसयूवी खरीदी है, जिसके बाद वह अलग से चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस की इस कार की कीमत करोडों में हैं, जिसे जानकर फैंस खूब चौंक रहे हैं।

 

 

'तेजस' को प्रमोट करने बिग बॉस 17 के सेट पर पहुंची कंगना

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं और इसकी वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म तेजस। कंगना रनौत स्टारर तेजस जल्द ही पर्दे पर रिलीज हो रही है, जिसका एक्ट्रेस जमकर प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच कंगना गुरुवार रात बिग बॉस 17 के सेट पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

बुआ बनी कंगना रनौत, भाई-भाभी के घर गूंजी नन्हे शहजादे की किलकारी

एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है, क्योंकि एक्ट्रेस के भाई अक्षित रनौत और भाभी रितू रनौत ने एक बेटे का स्वागत किया है। घर में नन्हे शहजादे के आने से कंगना रनौत बुआ बन गई हैं और इस खुशखबरी को उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने नन्हें मेहमान की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

 

स्टेज पर पॉपकॉर्न खाता दिखा काजोल का लाडला जुग, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल 

एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच बीते गुरुवार एक्ट्रेस अपने बेटे युग देवगन संग टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंची, जहां से मां-बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर अजय के बेटे युग को खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

 

'गणपत' की रिलीज के बीच नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे टाइगर श्रॉफ 

एक्टर टाइगर श्रॉफ फिल्म 'गणपत' की रिलीज के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं, 'गणपत' की रिलीज के बाद हाल ही में टाइगर मुंबई के सिद्दिविनायक गणपति मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं, जहां से एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...