main page

रुबीना ने महीने बाद दिखाई जुड़वा बेटियों की झलक, शुरू हुए आमिर की लाडली के वेडिंग फंक्शन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 27 December, 2023 05:35:38 PM

आखिरकार एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह दो बेटियों की मां बन गई हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने पूरे महीने भर बाद किया है। हाल ही में रुबीना ने अपने ट्विन्स बेबी संग सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। वहीं, सुपरस्टार आमिर खान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। एक्टर की बेटी आइरा खान नए साल में मंगेतर नुपुर शिखारे की दुल्हनिया बन जाएंगी। ऐसे में अब दोनों के वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह दो बेटियों की मां बन गई हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने पूरे महीने भर बाद किया है। हाल ही में रुबीना ने अपने ट्विन्स बेबी संग सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। वहीं, सुपरस्टार आमिर खान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। एक्टर की बेटी आइरा खान नए साल में मंगेतर नुपुर शिखारे की दुल्हनिया बन जाएंगी। ऐसे में अब दोनों के वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। तो आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सलमान खान और अर्पिता की बेटी ने परिवार संग धूमधाम से मनाया बर्थडे

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान का आज बर्थडे है। भाईजान 27 दिसंबर को पूरे 58 साल के हो गए हैं। एक्टर हर बार अपना बर्थडे पनवेल वाले फार्म हाउस में सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार भाईजान ने अपना यह जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ बहन अर्पिता खान के घर पर सेलिब्रेट किया और भांजी आयत के साथ मिलकर केक काटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामा-भांजी का ये वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

 

बॉयफ्रेंड शांतनु संग गुपचुप शादी रचाने की खबरों पर श्रुति हासन ने तोड़ी चुप्पी 
 

एक्ट्रेस श्रुति हासन को लेकर बीते दिन खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि, इन सब खबरों पर एक्ट्रेस और उनकी फैमिली की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया था। वहीं, अब हाल ही में श्रुति हासन ने एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है।

 

शुरू हुए आमिर की लाडली के वेडिंग फंक्शन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। एक्टर की बेटी आइरा खान नए साल में मंगेतर नुपुर शिखारे की दुल्हनिया बन जाएंगी। ऐसे में अब दोनों के वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। आइरा ने खुद इन फंक्शन्स की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई है।

 

Oh No: फिल्म सेट पर फिर घायल हुए वरुण धवन, पैर में लगी चोट

एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वीडी 18 की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। शूटिंग के दौरान एक्टर के साथ एक हादसा हो गया, जिसमें उनके पैर पर चोट आई है। इस बात की जानकारी वरुण ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है।

 

गुरुपर्व पर रुबीना ने किया नन्ही परियों का स्वागत, जन्म के 1 महीने बाद दिखाई पहली झलक 

आखिरकार एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह दो बेटियों की मां बन गई हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने पूरे महीने भर बाद किया है। हाल ही में रुबीना ने अपने ट्विन्स बेबी संग सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देखने के बाद फैंस कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

58 की उम्र में दोबारा शादी करने को लेकर बोले रोनित रॉय 
 

फेमस एक्टर रोनित रॉय ने 25 दिसंबर को अपनी 20वीं सालगिरह पर पत्नी नीलम से दोबारा शादी रचाई है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने बंगाली रीति-रिवाज से बच्चों और परिवार की मौजूदगी में दोबारा शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। अब हाल ही में रोनित ने पत्नी संग दोबारा शादी करने को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की।  

 

Bigg Boss 17: विक्की ने अंकिता पर उठाया हाथ! सपोर्ट में उतरी मां 
 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपनी अपीयरेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में दोनों गेम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के बीच आए दिन नया विवाद देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो से दोनों का एक ऐसा वायरल हुआ, जिसे देख घर में खूब हंगामा हो गया। वहीं इस वीडियो पर अंकिता की मां ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है।

 

जैकलीन की याचिका पर भड़के महाठग सुकेश ने दी चुनौती 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर सुर्खियों में रहती है। जेल में कैद ठग सुकेश कई बार जैकलीन के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुका है। इतना ही नहीं, उसने कई दफा एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे लव लेटर भी लिखे हैं। वहीं, सुकेश की चिट्ठीयों के परेशान होकर जैकलीन ने  कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने महाठग पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। अब इसको लेकर सुकेश का जवाब सामने आया है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...