main page

संजय दत्त ने गया में किया पिंडदान, दोस्त की शादी में रणवीर ने जमाई महफिल..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 11 January, 2024 05:56:55 PM

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'गुंटूर कारम' में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी इस फिल्म का गुंटूर में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजित किया गया, जहां भारी संख्या में फैंस की भीड़ इकट्ठी हुई। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भागदौड़ में एक पुलिसकर्मी को चोटिल भी हो गया। वहीं, दिग्गज एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में गया में पिंडदान किया है। एक्टर ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'गुंटूर कारम' में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी इस फिल्म का गुंटूर में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजित किया गया, जहां भारी संख्या में फैंस की भीड़ इकट्ठी हुई। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भागदौड़ में एक पुलिसकर्मी को चोटिल भी हो गया। वहीं, दिग्गज एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में गया में पिंडदान किया है। एक्टर ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण किया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...


न हिंदू..न महाराष्ट्रीयन..आइरा-नूपुर ने उदयपुर में की क्रिश्चियन वेडिंग

आमिर खान की बेटी आइरा खान नए साल की शुरुआत से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज के बाद आइरा ने 10 जनवरी को नूपुर शिखरे संग ग्रैंड वेडिंग रचाई है। कपल की शादी न हिंदू और न ही महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से हुई है, बल्कि दोनों ने व्हाइट वेडिंग की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

 

शादी में बेटी को खुद अपने हाथों से सजाते दिखे आमिर खान, आइरा को पराई होते देख भर आईं पापा की आंखे


एक बेटी को नाजों से पालकर और पढ़ा लिखाकर दूसरों के हाथ में सौंप देना आसान नहीं होता। शादी के बाद जब बेटी विदा होती है तो मां-बाप की आंखों में आंसू आ ही जाते हैं, चाहे वह कितने भी बड़े स्टार की बेटी क्यों न हो। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने अपने जिगर के टुकड़े आइरा खान का हाथ नूपुर शिखरे के हाथ में थाम दिया। बेटी को शिखरे परिवार की बहू बनते देख एक्टर की आंखें नम हो गईं। इस पल का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

ड्रग केस में बेटे आर्यन की अरेस्ट पर अपनी खामोशी को लेकर शाहरुख ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। एक वक्त था जब बेटे आर्यन खान की अरेस्ट के चलते एक्टर को मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था। लोगों ने बेटे के साथ शाहरुख खान को भी खूब ट्रोल किया था, लेकिन उस वक्त एक्टर आर्यन की अरेस्ट को लेकर चुप रहे। वहीं, अब पहली बार किंग खान ने बेटे के अरेस्ट होने पर बात की और साथ ही बताया कि आखिर वह उस समय खामोश क्यों रहे।

 

ऋतिक के बर्थडे पर फैंस में दिखा भारी उत्साह, गरीबों को भोजन बांट और पौधे लगाकर मनाया सुपरस्टार का जन्मदिन


जैसा कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कल अपना 50वां जन्मदिन मनाया, अभिनेता के प्रशंसकों ने पूरे देश में अनोखे तरीकों से खुशी का जश्न मनाया, जिसमें भोजन दान अभियान और वृक्षारोपण से लेकर मनोरंजक कार्यक्रम शामिल थे। मुंबई, कोलकाता, बिहार, अहमदाबाद, विजाग, चेन्नई, हैदराबाद जैसे देश के विभिन्न हिस्सों से विभिन्न आयु वर्ग के प्रशंसकों की भागीदारी सुपरस्टार की अखिल भारतीय अपील का प्रमाण प्रदान करती है।

 

'मेरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग में कैटरीना ने पति संग लगाया ग्लैमर का तड़का

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म 12 जनवरी को पर्दे पर दस्तक दे रही है। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले बीते बुधवार मेकर्स ने मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जहां कैटरीना अपने पति विक्की कौशल संग खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। स्क्रीनिंग से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' के प्री-इवेंट में मची अफरा-तफरी 
 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'गुंटूर कारम' में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच महेश की इस फिल्म का गुंटूर में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजित किया गया, जहां भारी संख्या में फैंस की भीड़ इकट्ठी हुई। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भागदौड़ में एक पुलिसकर्मी को चोट भी आ गई। मौके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

दोस्त की शादी में रणवीर सिंह ने जमाई महफिल
 

एक्टर रणवीर सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा एनर्जेटिक डांस से भी लोगों का खूब दिल जीतते हैं। उन्हें कई बार फैमिली फंक्शन और डीजे नाइट्स में जबरदस्त डांस करते देखा गया है। अब हाल ही में एक बार फिर रणवीर ने अपने धांसू डांस से लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में रणवीर सिंह अपनी दोस्त संग पंजाबी गाने चुन्नी मेरी रंग दे ललारिया पर थिरकते नजर आए, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

संजय दत्त ने गया में किया पिंडदान, पूरे विधि विधान से माता-पिता की आत्मा की शांति के लिए किया तर्पण

हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर संजय दत्त का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, गुरुवार को संजय बिहार के गया में अपने पितरों का पिंडदान करने पहुंचे। एक्टर ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment world ​Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...