main page

यश चोपड़ा की पत्नी पामेला का निधन, सलमान का सपोर्ट करने पर राखी को मिली जान से मारने की धमकी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 21 April, 2023 06:28:14 AM

दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। वह 85 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में जिंदगी की आखिरी सांस ली। वहीं, बीते सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच उन्हें सपोर्ट करने पर राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। वह 85 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में जिंदगी की आखिरी सांस ली। वहीं, बीते सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच उन्हें सपोर्ट करने पर राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का खुलासा ड्रामा क्वीन ने खुद किया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

टी-सीरीज के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली के घर और ऑफिस पर IT के छापे
 

टी-सीरीज के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली कानूनी विवादों में घिर गए हैं। टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर इनकम टैक्स विभाग ने बुधवार को विनोद भानुशाली और बॉलीवुड के कुछ अन्य प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस पर छापे मारे। फिल्ममेकर जयंतीलाल गढ़ा के ठिकानों पर भी रेड पड़ी। विनोद भानुशाली के 'भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड', बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में हिट्स म्यूजिक और भानुशाली के होम ऑफिस में भी छापेमारी की गई। आईटी की रेड के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है।

 

डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। वह 85 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में जिंदगी की आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

ऐश्वर्या राय की 11 साल की बेटी ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

 

महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने हाल ही में हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों आराध्या की लाइफ और हेल्थ को लेकर एक खबर वायरल हुई थी जो बाद में फेक बताई गई। 11 साल की आराध्या को लेकर उड़ी फेक खबर उनके पेरेंट्स ऐश्वर्या और अभिषेक को पसंद नहीं आई। ऐसे में उन्होंने उस यूट्यूब टैब्लॉइड के खिलाफ एक्शन लिया, जिसने यह खबर फैलाई थी।

 

फैन के निधन से टूटा बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे का दिल

बिग बॉस मराठी के विनर और बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप रहे शिव ठाकरे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस शिव की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। वहीं बिग बॉस कंटेस्टेंट भी अपने प्रशंसकों से खूब प्यार करते हैं और उनके प्रति स्वीट जेस्चर रखते हैं। अब हाल ही में शिव को उनके एक फैन के निधन के बारे में पता चला। यह खबर मिलते ही वो उदास हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए अपने फैन के निधन पर शोक व्यक्त किया और परिवार को हिम्मत भी दी।

 

रेड जालदारी ड्रेस में फोटोशूट करवा हिना खान ने हिलाया इंटरनेट 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हिना खान अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक से अक्सर फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में हिना ने जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में शिरकत की, जहां वह अपने रेड लुक से तहलका मचाती नजर आईं।

 

बेटी न्यासा के बर्थडे पर खूबसूरत फोटो शेयर कर काजोल-अजय ने लुटाया प्यार

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खासी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर बेटी की पॉपुलेरिटी पर काजोल-अजय को बेहद गर्व होता है। आज प्राउड डॉटर न्यासा के 20वें जन्मदिन पर कपल ने लाडली पर खूब प्यार बरसाया है। बेटी के लिए किया काजोल-अजय का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सलमान खान का सपोर्ट करने पर खतरे में पड़ी राखी सावत की जान

'ड्रामा क्वीन' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत सुपरस्टार सलमान खान की बड़ी फैन हैं। वह उन्हें अपना भाई मानती हैं और हमेशा भाईजान की तारीफ करती नजर आती हैं। अगर कोई उनके खिलाफ नेगेटिव बात करता है तो उस शख्स के खिलाफ जाने को भी तैयार रहती हैं। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को मिल रही धमकियों का भी राखी सावंत ने विरोध किया था और कहा था कि मेरे भाई ने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा। वहीं भाईजान का सपोर्ट करने पर अब राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बात का खुलासा ड्रामा क्वीन ने खुद किया है।

 

पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने पहुंच कैटरीना-विक्की से लेकर शाहरुख खान समेत कई स्टार्स

दिवंगत फिल्मनिर्माता यश चोपड़ा की पत्नी और गायिका पामेला चोपड़ा का आज निधन हो गया। वह 85 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गईं। पामेला चोपड़ा के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस और करीबी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं अब पामिला के फैमिली को सांत्वना देने बॉलीवुड स्टार्स उनके घर पहुंच रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...