main page

Ritabhari Chakraborty का "टाइम बेबी" म्यूजिक वीडियो फैंस को कर रहा है एंटरटेन!

Updated 21 September, 2023 01:32:24 PM

रिताभरी और उनके को-स्टार, चिंतन रच्छ के बीच की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जो इस गाने में आकर्षण की एक परत जोड़ता है।

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया में ऐसे क्षण आते हैं जब एक कलाकार का परिवर्तन उम्मीदों से बढ़कर होता है, जिससे प्रशंसक अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज से और भी ज़्यादा प्रेरित हो जाते हैं। एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती के साथ भी ऐसा ही है, जो निकिता गांधी और संबित के सहयोग से अपने नवीनतम म्यूजिक वीडियो 'टाइम बेबी' के लिए रॉकस्टार का रूप अपनाया। जिसने प्रशंसकों और आलोचकों को समान रूप से आकर्षित किया।

एक्ट्रेस रिताभरी का अविश्वसनीय परिवर्तन न केवल उनकी उपस्थिति में बदलाव को दर्शाता  है बल्कि उनके रॉकस्टार व्यक्तित्व का पूर्ण अवतार भी दिखाता है। अपनी स्टेज प्रेजेंस से लेकर अपनी अभिव्यक्ति तक, रिताभरी ने अपने किरदार को जीवंत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

रिताभरी और उनके को-स्टार, चिंतन रच्छ के बीच की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जो इस गाने में आकर्षण की एक परत जोड़ता है। यह एक कलाकार के रूप में उनके बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है, जो साबित करता है कि वह अपने किरदारों के साथ एक शैली से दूसरी शैली में सहजता से बदलाव कर सकती हैं। फैंस इस म्यूजिक वीडियो के दीवाने हो रहे हैं। इसके अलावा, चक्रवर्ती ने हाल ही में "नंदिनी" नामक अपना दूसरा प्रोजेक्ट भी पूरा किया है। इस सीरीज में उनका किरदार नंदिनी, सायंतनी पुताटुंडा की किताब से लिया गया है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ritabhari ChakrabortyTime Babymusic video

loading...