main page

61 वर्षीय पति संग भाई के इवेंट में पहुंची सलमा हायक, कंधे से कंधा मिलाकर दिए जबरदस्त पोज

Updated 03 November, 2023 05:23:51 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। अब हाल ही में इस एक्ट्रेस को पति François-Henri Pinault के साथ Beverly Hills में स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते दिखे। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। अब हाल ही में इस एक्ट्रेस को पति François-Henri Pinault के साथ Beverly Hills में स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते दिखे। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
दरअसल, सलमा हायेक और उनके पति बेवर्ली हिल्स में डिजाइनर भाई सामी हायेक की स्टार-स्टडेड प्रदर्शनी में उनका समर्थन करने पहुंचे, जहां वह मीडिया के कैमरे के कैद हो गए।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 57 साल की The Frida स्टार का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक टॉप के साथ मैटेलिक सिल्वर स्कर्ट से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और इसके साथ सिल्वर हील्स पेयर कीं। साथ ही हाथ में एक छोटा सा पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

यानी ओवरऑल एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। वहीं, उनके 61 वर्षीय पति का इस दौरान ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


इवेंट में अपने पति संग पोज देती सलमा जबरदस्त केमिस्ट्री बना रही हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Salma HayekhusbandFrançois-Henri PinaultspottedbrothereventHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...