main page

रेस 3 की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान, महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात

Updated 24 April, 2018 10:37:28 PM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान लम्बे अंतराल के बाद कश्मीर में अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए पहुंचे, सलमान इससे पहले कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए तीन साल पहले कश्मीर गए थे। खबर के अनुसार सलमान खान ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती के आवास पर करीब

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान लम्बे अंतराल के बाद कश्मीर में अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए पहुंचे, सलमान इससे पहले कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए तीन साल पहले कश्मीर गए थे। खबर के अनुसार सलमान खान ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती के आवास पर करीब एक घंटा मुलाकात की जिसके बाद वहां से सोनमर्ग रवाना हुए।

जम्मू-कश्मीर पुलिस और पर्यटन विभाग ने शूटिंग के दौरान हर जगह पर विशेष सुरक्षा इंतेजाम किए हैं। खबरों की माने तो टीम ने वाइल्ड लाइफ और पर्यटन विभाग से सोनमर्ग और लद्दाख में शूट करने के लिए सभी आवश्यक अनुमतियां पहले ही ले ली हैं। उन्हें सरकारी विभागों से हरसंभव सहयोग किया जा रहा है।

रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। रेस 3 सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित है। इसे टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सूत्रों की मानें तो रेस 3 एक्शन के मामले में टाईगर जिंदा है से भी ज्यादा जबरदस्त होने वाली है। अब ईद और सलमान खान का तो पुराना नाता है। ट्यूबलाइट फ्यूज होने के बाद.. जाहिर है कि ये ईद सलमान कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। देखना दिलचस्प रहेगा कि रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। 

:

salman khanrace 3bollywoodcm mehbooba mufti

loading...