main page

'टाइगर 3' जैसी अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट देने पर सलमान खान ने कहा ये

Updated 21 November, 2023 12:47:26 PM

हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, सलमान खान, टाइगर 3 के साथ एक और सफलता की कहानी लिखकर खुश हैं!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, सलमान खान, टाइगर 3 के साथ एक और सफलता की कहानी लिखकर खुश हैं! वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म दुनिया भर में 400 करोड़ की कमाई करने और हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी दिवाली हिट दर्ज करने के लिए तैयार है!

सलमान कहते हैं, ''तीन टाइगर फिल्में, तीन सफलता की कहानियां। टाइगर फ्रेंचाइजी मेरे दिल में बसती है और मुझे खुशी है कि इसने दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है। टाइगर फ्रैंचाइज़ मेरे सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक है और निश्चित रूप से एक विरासत ब्रांड है जो हमेशा मेरी फिल्मोग्राफी को चमकदार बनाए रखेगा।

उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी पहली टाइगर फिल्म न केवल एक ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रैंचाइज़ी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी, बल्कि प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स के लिए भी आधारशिला बनाएगी, जिसने केवल हिट फ़िल्में दी हैं!

सलमान कहते हैं, “जब मैं एक था टाइगर कर रहा था, तो मुझे नहीं पता था कि हमारा सीक्वल बनेगा, इस तथ्य को भूल जाइए कि अब हमारे पास टाइगर 3 में थ्रीक्वल है! अब यह 2012 से दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अपनी फ्रेंचाइजी है।
किसी भी फिल्म या फ्रेंचाइजी की सफलता का प्रमाण उसकी लिखी सफलता की कहानी में होता है।''

वह आगे कहते हैं, “मुझे लगता है कि टाइगर फ्रैंचाइज़ी ने दर्शकों को एक ऐसा देसी जासूस दिया है, जैसा किसी और ने नहीं दिया है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है। मैंने टाइगर को जिया है और मैं मेरे और फिल्मों के प्रति उनकी गर्मजोशी और सराहना के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।''

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में सफलतापूर्वक चल रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salman Khanbiggest Diwali hitTiger 3

loading...