main page

सना अमीन शेख के एक्स पति ने रचाई दूसरी शादी, नई नवेली दुल्हनिया को अपने हाथों से दूध पिलाते दिखे एजाज

Updated 24 January, 2024 01:39:31 PM

बी-टाउन के गलियारों में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। सालों डेटिंग के बाद अक्सर कपल्स अपने रिश्ते को शादी का नाम दे देते हैं। हालांकि कुछ सालों बाद कपल्स की शादी में खटास आ जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सना अमीन शेख के साथ हुआ था। एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने मशहूर टेलीविजन निर्देशक एजाज शेख से शादी की थी।


मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। सालों डेटिंग के बाद अक्सर कपल्स अपने रिश्ते को शादी का नाम दे देते हैं। हालांकि कुछ सालों बाद कपल्स की शादी में खटास आ जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सना अमीन शेख के साथ हुआ था। एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने मशहूर टेलीविजन निर्देशक एजाज शेख से शादी की थी।

Bollywood Tadka

इस कपल की शादी छह साल तक चली और 2022 में उनका तलाक हो गया था। वहीं अब तलाक के लगभग 2 साल बाद सना के एक्स पति की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है।  एजाज शेख ने दूसरी शादी रचाई है।

Bollywood Tadka

 

एक रिपोर्ट के अनुसार एजाज ने हाल ही में मुंबई के मीरा रोड पर एक निजी समारोह में अपनी दूसरी पत्नी से शादी की। सोशल मीडिया पर एजाज की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में जहां एजाज़ ने व्हाइट जोड़ा पहना था।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी पत्नी ने रेड आउटफिट पहना था। इसके अलावा झलकियों में एजाज अपनी दुल्हन को गिलास से दूध पीने में मदद करते दिखे। एक अन्य तस्वीर में एजाज की पत्नी ने कैमरे के लिए पोज़ देते समय अपना सिर उनके सीने पर रखा था।

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sana Amin SheikhEx-HusbandAijaz SheikhMarriedTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...