main page

बिंदास डांस के बाद अब सपना चौधरी का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

Updated 23 February, 2018 10:17:30 AM

रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी का हाल ही में नया गाना रिलीज किया गया है। रिलीज होते के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने का टाइटल ''मेरा चांद'' है, और इस गाने को गाया है राज मावार ने। साथ ही इस गाने की वीडियो में आपको सपना चौधरी के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं। इस गाने के वायरल होने का कारण इस बार सपना का बिंदास डांस नहीं बल्कि उनकी अदाएं हैं। ये एक रोमांटिक नंबर हैं जिसमें सपना का लुक और अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी का हाल ही में नया गाना रिलीज किया गया है। रिलीज होते के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने का टाइटल 'मेरा चांद' है, और इस गाने को गाया है राज मावार ने। साथ ही इस गाने की वीडियो में आपको सपना चौधरी के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं। इस गाने के वायरल होने का कारण इस बार सपना का बिंदास डांस नहीं बल्कि उनकी अदाएं हैं। ये एक रोमांटिक नंबर हैं जिसमें सपना का लुक और अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। 

बता दें इससे पहले सपना का गाना 'हट जा ताउ' रिलीज हुआ था, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। लेकिन  उस गाने के बोल के कारण वो गाना विवादों में घिर गया था. हरियाणा के गायक विकास कुमार ने इस गाने पर दावा करते हुए सपना चौधरी समेत फिल्म वीरे की वेडिंग की टीम के 16 लोगों को 7 करोड़ का नोटिस दिया था। 


:

sapna chaudharylatest songbigg boss 11

loading...