main page

अपने किरदारों से इमोशनली अटैच हैं sara ali khan, संभाल कर रखा है 'सौम्या' का मंगलसूत्र और नीली साड़ी

Updated 10 June, 2023 11:36:17 AM

हाल ही में रिलीज हुई 'जरा हटके जरा बचके' में ‘सौम्या’ का रोल प्ले करने वाली सारा ने अपने किरदार के मंगलसूत्र और एक नीली साड़ी को संभालकर रख लिया है।

मुंबई। एक्टर्स जब कोई भी किरदार मिभाते हैं तो वो उस से जुड़ जाते हैं। वो किरदार उन में कहीं न कहीं हमेशा जिंदा रहता है। कुछ इसी तरह सारा अली खान भी अपने किरदारों से इमोशनली अटैच है। हाल ही में रिलीज हुई 'जरा हटके जरा बचके' में ‘सौम्या’ का रोल प्ले करने वाली सारा ने अपने किरदार के मंगलसूत्र और एक नीली साड़ी को संभालकर रख लिया है।

सारा अली खान अपने किरदार को एक याद के तौर पर संभालकर रखने की शौकीन रही हैं। फिल्म में वे 'कपिल' जिसका किरदार एक्टर विक्की कौशल ने निभाया है, की पत्नी के तौर पर नजर आई हैं। इस दौरान उनके गले में लगातार मंगलसूत्र और सिंदूर दिखाई दिया। अब सारा ने उस मंगलसूत्र को अपने पास एक याद के तौर पर रखा है।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि सारा का 'सौम्या' के मंगलसूत्र और नीली साड़ी दोनों से ही काफी लगाव है। बता दें कि इससे पहले धनुष और अक्षय कुमार के साथ आई सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' से भी सारा ने एक निऑन साड़ी अपने पास बतौर मेमोरी रखी थी। ये वही साड़ी थी जो सारा ने फिल्म के चर्चित गाने 'चका चक' में पहनी थी।

'जरा हटके जरा बचके' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो चुका है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में करीब 37.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। सारा और विक्की ने फिल्म का जोरदार प्रदर्शन किया है। अब सारा अली खान 'मेट्रो: इन दिनों' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता और अली फजल भी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SARA ALI KHANZARA HATKE ZARA BACHKECHARACTERSSAUMYAMANGALSUTRASAREEEMOTIONAL ATTACHMENT

loading...