main page

बालों पर फूल..चेहरे पर काला चश्मा..पूल किनारे बिकिनी पहन सारा ने बढाया पारा, हॉट तस्वीरों पर कायल हुए कई दिल

Updated 22 November, 2023 12:58:15 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान को फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से आता है। ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न वह हमेशा ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को देख मदहोश नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान को फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से आता है। ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न वह हमेशा ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को देख मदहोश नजर आ रहे हैं। आप भी डालें सैफ अली खान की लाडली की इन तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान पूल के पास बिकिनी लुक में आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

स्काइब्लू कलर की बिकिनी में सारा बेहद हॉट लग रही हैं और अपने कर्वी फिगर से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर काला चश्मा, पैरों में ग्रीन स्लीपर्स से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं बालों पर कान के पास फूल सजाए वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

अपनी बोल्डनेस और ब्यूटी से फैंस को दीवाना बनाते हुए सारा कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं। यूजर्स भी कमेंट कर सारा की इन तस्वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान का शेड्यूल इस वक्त बेहद व्यस्त है। वह जल्द ही ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगी। उनकी फिल्मों की लिस्ट में मेट्रो... इन दिनों और मर्डर मुबारक भी शामिल हैं।  


 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali Khaninternettempraturebikini lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...