main page

बंगला साहिब गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंची सारा अली खान, ब्लैक एंड व्हाइट सूट में अपनी सादगी से जीता दिल

Updated 09 April, 2023 11:19:33 AM

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान के इस अंदाज से सभी वाकिफ हैं कि वह घूमने फिरने की बेहद शौकीन हैं। उन्हें अक्सर फ्रेंड्स और फैमिली के साथ कहीं न कहीं घूमते देखा जाता है। अब हाल ही में सारा अपनी टीम के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान के इस अंदाज से सभी वाकिफ हैं कि वह घूमने फिरने की बेहद शौकीन हैं। उन्हें अक्सर फ्रेंड्स और फैमिली के साथ कहीं न कहीं घूमते देखा जाता है। अब हाल ही में सारा अपनी टीम के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

बंगला साहिब गुरुद्वारे दर्शन की तस्वीरें सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की हैं, जिसमें देखा जा सकता कि वह अपनी टीम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट सूट के साथ सिर पर दुपट्टा लिए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'जब आपके पास लंबा लंच ब्रेक हो।' फैंस सारा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सारा अली खान की लेटेस्ट फिल्म गैसलाइट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 मार्च को स्ट्रीम हुई है। इसमें वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आईं हैं। अब उनकी अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanvisitBangla Sahib GurdwaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...