main page

Jawan Collection Day 4: चौथे दिन 'जवान' ने मचाया तहलका, 300 करोड़ के नजदीक पहुंची फिल्म

Updated 11 September, 2023 09:23:13 AM

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 7 सितंबर को रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में दुनियाभर में धमाकेदार कमाई की है। दर्शकों में जवान का क्रेज साफतौर पर देखने को मिल रहा है। ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन के बाद शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति की 'जवान' ने चौथे दिन भी बंपर कमाई की है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने कितना कलेक्शन किया...

 

शाहरुख खान की 'जवान' ने चौथे दिन की बंपर कमाई
सिनेमाघरों में फैंस 'जवान' के गानों पर शाहरुख के साथ जमकर थिरक रहे हैं। पहले दिन रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग करने के बाद 'जवान' ने पिछले तीनों दिनों में शानदार प्रदर्शन किया और इसकी कमाई भारत में कुल 206 करोड़ के पार पहुंच गई। वहीं अब फिल्म ने चौथे दिन भी छप्परफाड़ कमाई की है। फिल्म ने वीकेंड पर सभी भाषाओं में करीब 81 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसे मिलाकर अब 'जवान' की कुल कमाई 287 करोड़ हो गई है। बता दें कि शाहरुख की इस फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद दूसरे दिन 53.23 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन फिर से उछाल मारते हुए  77.83 की कमाई की। इस तरह सिर्फ चार दिनों में 'जवान' ने पूरे बॉक्सऑफिस को हिलाकर रख दिया। 

 

300 करोड़ के नजदीक पहुंची फिल्म
पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करके 'जवान' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिग करने वाली फिल्म बन  गई है। चार दिनों में ही फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंच गई है। इस फिल्म को सबसे ज्यादा बिजनेस हिंदी दर्शक वर्ग से मिला है और यह बात तो शुरू से ही जगहाजिर थी कि जवान बॉक्सऑफिस पर फिर से सुनामी लाएगी। 

 

प्रोफिट जॉन में की एंट्री 
ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक 'जवान' इस हफ्ते में सनी देओल की 'गदर 2' की रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर सकती है। हालांकि हम यहां केवल फिल्म की कमाई की बात कर रहे हैं लेकिन असल मायने में निर्माताओं के प्रोफिट की बात करें तो इसमें 'गदर 2' की आगे हैं क्योंकि इस फिल्म का बजट केवल 60 करोड़ रुपये थे जबकि' जवान' का बजट भी भारी भरकम है। शाहरुख, नयनतारा, विजय सेतपति, सान्या मल्होत्रा की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये की लागत में बनकर तैयार हुई है। ऐसे में फिल्म अपनी लागत निकालकर अब प्रोफिट जॉन में एंट्री कर गई है। 

Content Editor: Varsha Yadav

jawan box office collection day 4jawanshah rukh khanjawan movie new recordsnayantharajawan worldwide collectionjawan worldwide box office collection day 4

loading...