main page

शमिता शेट्टी ने फैंस को दी Republic Day की शुभकामनाएं, वीडियो शेयर कर की महिला केंद्रित गणतंत्र दिवस परेड की सराहना

Updated 26 January, 2024 04:37:21 PM

शमिता शेट्टी ने भारत के 75वें गणतंत्र दिवस पर बेहद गर्व व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने मनमोहक महिला-केंद्रित परेड देखी, जो देश की विविधता, समृद्ध विरासत और जीवंत संस्कृति को खूबसूरती से प्रदर्शित करती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शमिता शेट्टी ने भारत के 75वें गणतंत्र दिवस पर बेहद गर्व व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने मनमोहक महिला-केंद्रित परेड देखी, जो देश की विविधता, समृद्ध विरासत और जीवंत संस्कृति को खूबसूरती से प्रदर्शित करती है।


इस दृश्य ने उनमें देशभक्ति की भावना और देश की प्रगति में योगदान देने वाले समर्पित व्यक्तियों के प्रति प्रशंसा की भावना भर दी। जैसे ही भारत के रंग, परंपराएं और उपलब्धियां उनके सामने आईं, शमिता ने खुशी के साथ उत्सव मनाया, सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं और राष्ट्र के सामूहिक गौरव को संजोया।

 


"हमारी महिला केंद्रित गणतंत्र दिवस परेड को हमारी विविधता, समृद्ध विरासत और संस्कृति का खूबसूरती से प्रतिनिधित्व करते हुए देखना एक सुखद अनुभव है! सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं" उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, और परेड का एक वीडियो समाचार में देखते हुए साझा किया।

 

Content Writer: suman prajapati

Shamita Shettypraiseswomen centric Republic Day paradeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...