main page

शिमरी सीक्विन साड़ी में शहनाज का दिलकश अंदाज,ब्लैक ब्यूटी बन 'मिस गिल' ने फैंस पर साधे निशाने

Updated 21 October, 2022 01:20:19 PM

शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा दिवा में से एक हैं। बिग बाॅस 13 में एंट्री के बाद शहनाज गिल एक नाम बन गई हैं। शहनाज गिल से जुड़ी खबर हो या उनकी कोई तस्वीर हो सामने आते ही वायरल हो जाती है। शहनाज इस समय अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही एक्ट्रेस बी-टाउन का हिस्सा बन गई हैं। दिवा को अक्सर प्रसिद्ध बॉलीवुड पार्टियों में देखा गया है।

मुंबई: शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा दिवा में से एक हैं। बिग बाॅस 13 में एंट्री के बाद शहनाज गिल एक नाम बन गई हैं। शहनाज गिल से जुड़ी खबर हो या उनकी कोई तस्वीर हो सामने आते ही वायरल हो जाती है। शहनाज इस समय अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही एक्ट्रेस बी-टाउन का हिस्सा बन गई हैं। दिवा को अक्सर प्रसिद्ध बॉलीवुड पार्टियों में देखा गया है।

Bollywood Tadka

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के बाद शहनाज बीते दिनों फिल्म निर्माता रमेश तुरानी के दीवाली बैश में पहुंची थी जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं। वहीं अब शहनाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

हसीना का ये लुक  रमेश तुरानी के दीवाली बैश का है। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक कलर की शिमरी सीक्विन साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया है।

Bollywood Tadka

 दिवा ने छोटे स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक स्टेटमेंट ब्रेसलेट से अपने लुक को कंप्लीट किया है।  मेकअप के लिए सना ने न्यूड मेकअप चुना। वहीं उन्होंने अपने बालों को लोअर पोनी में बांधा था। जैसे ही सना ने ये तस्वीरें शेयर कर फैंस उनके हुस्न के दीवाने हो गए। वह लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


दीवाली पार्टी होस्ट करेंगी शहनाज

खबरें हैं कि  शहनाज गिल मुंबई में अपनी पहली दीवाली पार्टी देने की तैयारियां कर रही हैं। यह पार्टी काफी ग्रैंड होने वाली है। खबरों की मानें तो शहनाज 21 अक्टूबर 2022 को एक ग्रैंड दीवाली पार्टी होस्ट करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी इस पार्टी में सलमान खान समेत कई बडे़ बॉलीवुड स्टार्स और नजदीकी दोस्तों को इनवाइट किया है।

Bollywood Tadka

शहनाज सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं। तो ऐसे में उन्होंने पूरे खान परिवार को पार्टी में इनवाइट किया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले शहनाज ने एक्टर विक्की कौशल संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में  विक्की शहनाज को गले लगाए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने लिखा-'हुण बनी नां गल्ल...2 पंजाबी इक फ्रेम विच।' 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज जल्द सलमान खान के साथ स्क्रिन शेयर करने वाली हैं। शहनाज की डेब्यू वाली ये फिल्म अगले साल 2023 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शहनाज जाॅन अब्रहाम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही के साथ 100% में दिखेंगी।  

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillSheer Shimmery SareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...