main page

नेक काम गरीबों के नामः बी पराक ने दीवाली पर जरूरतमंदों को बांटे कंबल, लोगों ने की सिंगर की जमकर सराहना

Updated 13 November, 2023 05:49:47 PM

देश भर में इस बार दीवाली की खूब धूम देखने को मिली। वहीं, फिल्म-टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार्स भी अपने-अपने अंदाज में यह खुशियों और रोशन का त्योहार सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, मशहूर सिंगर और कंपोजर बी पराक ने गरीबों को कंबल बांटकर दीवाली मनाई, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में इस बार दीवाली की खूब धूम देखने को मिली। वहीं, फिल्म-टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार्स भी अपने-अपने अंदाज में यह खुशियों और रोशन का त्योहार सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, मशहूर सिंगर और कंपोजर बी पराक ने गरीबों को कंबल बांटकर दीवाली मनाई, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि 'फिलहाल' और 'यार का सताया हुआ है' फेम सिंगर अपने हाथों से सड़क किनारे लेटे गरीबों को कंबल बांट रहे हैं। सर्दियों के मौसम में बी पराक ने जरूरतमंदों को कंबल बांट उनकी ठंड मिटा दी। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B PRAAK (@bpraak)

वहीं फैंस इस वीडियो को देखने के बाद बी-पराक के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।
   

Content Writer: suman prajapati

singerB Praakdistributedblanketsneedy peopleDiwaliPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...