main page

खास फोटो शेयर कर सोनम ने देवर को विश किया बर्थडे, चाचा-भतीजा की क्यूट तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार

Updated 29 October, 2023 04:46:08 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया में खासी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे वायु की फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनम ने एक फोटो शेयर कर अपने देवर को बर्थडे विश किया है, जिसमें उनका लाडला भी साथ नजर आ रहा है। फैंस चाचा-भतीजा की इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया में खासी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे वायु की फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनम ने एक फोटो शेयर कर अपने देवर को बर्थडे विश किया है, जिसमें उनका लाडला भी साथ नजर आ रहा है। फैंस चाचा-भतीजा की इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं।


 


देवर को बर्थडे विश करते हुए सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा-''सबसे अच्छे देवर को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. लव यू @ase_msb मुझे आशा है कि वायु आपकी जिज्ञासा, दयालुता और सहानुभूति से सीखेगा। लव यू।'' 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनम का लाडला वायु अपने चाचू की गोद में बैठा उनके साथ बुक पढ़ता नजर आ रहा है। एक साथ चाचे-भतीजे की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है और फैंस भी इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' है, जिसमें करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे स्टार्स भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Sonam Kapoorwishbirthdaybrother-in-lawpicsonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...