main page

अंबानी पार्टी में 500 के नोटों के साथ परोसी गई स्वीट डिश, तस्वीर देख हैरान हुए लोग

Updated 03 April, 2023 05:25:34 PM

NMACC इवेंट दो दिनों के लिए मुंबई में आयोजित किया गया, जिसमें स्टार्स का हुजूम देखने को मिला। स्टार्स की ग्लैमरस तस्वीरों के बाद अब इवेंट में परोसे गए खाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जहां एक तरफ मेहमानों को चांदी की थाली में शाही व्यंजन परोसे गए। वहीं दूसरी तरफ 500 के नोटों के साथ स्वीट डिश परोसी गई।

मुंबई. NMACC इवेंट दो दिनों के लिए मुंबई में आयोजित किया गया, जिसमें स्टार्स का हुजूम देखने को मिला। स्टार्स की ग्लैमरस तस्वीरों के बाद अब इवेंट में परोसे गए खाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जहां एक तरफ मेहमानों को चांदी की थाली में शाही व्यंजन परोसे गए। वहीं दूसरी तरफ 500 के नोटों के साथ स्वीट डिश परोसी गई। 

Bollywood Tadka
अंबानी परिवार की पार्टी में मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ स्वीट डिश परोसी गई, जिसकी तस्वीर सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हैं कि क्या सच में मुकेश अंबानी ने खाने की चीजों में नोट लगवाए थे? इस तस्वीर को जर्मन लार्किन ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka
बता दें यह फोटो असली है लेकिन नोट नकली हैं, जिस डिश के साथ 500-500 के नोट रखे गए, उसका नाम 'दौलत की चाट' है। यह नॉर्थ इंडिया की फेमस स्वीट डिश है। खासकर लखनऊ, वाराणसी और दिल्ली में यह डिश ज्यादा पसंद की जाती है। अब डिश का नाम ही 'दौलत की चाट' है, इसलिए अंबानी परिवार ने पार्टी में परोसी गई इस डिश को दौलत से ही सजाया था।


 

Content Writer: Parminder Kaur

sweet dishserved500 noteambani familynmacc partyBollywood OffbeatBollywood Celebrity

loading...