main page

इस शख्स ने Tamannah Bhatia को गिफ्ट किया था दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, फोटो वायरल

Updated 24 July, 2023 04:14:28 PM

तमन्ना को ये अंगूठी राम चरण की पत्नी उपासना ने दी है

मुंबई। तमन्ना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट साउथ फिल्मों में काम किया है। धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाए थे। तमन्ना बेहद स्टाइलिश हैं और अपने कमाल के फैशन सेंस से लोगों को दिवाना बनाती हैं। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के कलेक्शन में एक डायमंड रिंग भी शामिल है। खबरों की मानें तो इस रिंग में दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा लगा है।

जानकारी के अनुसार, तमन्ना भाटिया के पास दुनिया के पांचवे सबसे बड़े हीरे से जड़ी अंगूठी है। जिसमें भारी भरकम हीरा जड़ा हुआ है। इस हीरे की कीमत 2 करोड़ रुपए है। इस अंगूठी का हीरा बेहतरीन कारीगरी दिखाता है। इस हीरे का आकार काफी सुंदर है।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि यह रिंग एक्ट्रेस ने खुद नहीं खरीदी है, बल्कि एक खास शख्स ने तमन्ना भाटिया को ये रिंग गिफ्ट की है। दरअसल तमन्ना को ये अंगूठी राम चरण की पत्नी उपासना ने दी है। फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में तमन्ना की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस होकर उपासना ने एक्ट्रेस को ये अंगूठी गिफ्ट की थी। यह फिल्म राम चरण के प्रोडक्शन में बनी थी।

साउथ की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' 2019 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हुईं थी। रिंग गिफ्ट करने के बाद उपासना ने एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें तमन्ना रिंग पहने नजर आईं थी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Tamannah Bhatiaworlds fifth largest diamondringupasanasouth film industry

loading...