main page

बेटा हो तो ऐसा! मां के लिए थलपति विजय ने चेन्नई में बनवाया साईं बाबा का शानदार मंदिर, सामने आई तस्वीर

Updated 11 April, 2024 03:16:55 PM

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय जल्द ही राजनीति की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इसी साल 2 फरवरी को उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने का ऐलान किया था। ये भी बताया कि फैन क्लब ने उनकी पार्टी का नाम 'तमिझागा वेत्री कजगम' (TVK) रखा है। खैर इन सब के बीच थलपति विजय की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह साईं बाबा के मंदिर में दिख रहे हैं। उनके अगल-बगल पुजारी भी हैं। ये मंदिर काफी हद तक शिरडी के साईं बाबा मंदिर से मिलता-जुलता लग रहा है हालांकि ये है नहीं।

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय जल्द ही राजनीति की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इसी साल 2 फरवरी को उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने का ऐलान किया था। ये भी बताया कि फैन क्लब ने उनकी पार्टी का नाम 'तमिझागा वेत्री कजगम' (TVK) रखा है। खैर इन सब के बीच थलपति विजय की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह साईं बाबा के मंदिर में दिख रहे हैं। उनके अगल-बगल पुजारी भी हैं। ये मंदिर काफी हद तक शिरडी के साईं बाबा मंदिर से मिलता-जुलता लग रहा है हालांकि ये है नहीं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, इस मंदिर का निर्माण उन्होंने खुद करवाया है, वो भी अपनी मां शोभा के लिए। जी हां, विजय की मां साईं बाबा की भक्त रहीं। ऐसे में एक्टर ने मां शोभा के लिए साईं बाबा मंदिर को बनवा दिया। ये मंदिर कहां है और ये तस्वीर कबकी है, इसको लेकर भी जानकारी सामने आई है।

Bollywood Tadka

 

 रिपोर्ट में बताया गया है कि तमिलनाडु के चेन्नई के वेस्ट पार्ट में स्थित कोराट्टूर में थलपति विजय ने अपनी जमीन पर इस मंदिर का निर्माण करवाया है। कहा जा रहा है कि ये मंदिर इसी साल फरवरी महीने में बनकर तैयार हुआ है और ये तस्वीर भी लेटेस्ट नहीं है तब की ही है।


काम की बात करें तो विजय इस समय डायरेक्टर वेंकट प्रभु की फिल्म 'The Greatest of All Time' की शूटिंग में बिजी हैं। ये एक साइंस-फिक्शन एक्शन मूवी है। इसमें मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा और लैला भी अहम रोल में नजर आएंगे। 



 

Content Writer: Smita Sharma

Thalapathy VijayconstructedSai BabatemplemotherShobaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...