main page

अदीवी सेष-श्रुति हासन स्टारर पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा का टाइटल रिलीज, सामने आया ‘डेकोइट’ का टीजर

Updated 20 December, 2023 04:53:55 PM

यह बंदूकों और गुलाबों का विस्फोट, विश्वासघात, विश्वास, और सबसे ऊपर प्यार। ये सारे इमोशन आपको देखने को मिलेंगे अदिवी सेष और श्रुति हासन अभिनीत मेगा पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा में जिसके निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल डेकोइट अनाउंस कर दिया है।

नई दिल्ली। यह बंदूकों और गुलाबों का विस्फोट, विश्वासघात, विश्वास, और सबसे ऊपर प्यार। ये सारे इमोशन आपको देखने को मिलेंगे अदिवी सेष और श्रुति हासन अभिनीत मेगा पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा में जिसके निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल डेकोइट अनाउंस कर दिया है।

 

एक नए पोस्टर के साथ घोषणा की गई है और एक अनोखे घोषणा टीजर को शेयर किया गया है। जिसमें अदिवी सेष और श्रुति हासन पूरी ताकत दिखाते नजर आ रहे हैं क्योंकि वे एक हाई-ऑक्टेन फेस-ऑफ के लिए अपना रास्ता बना रहे हैं जो माहौल सेट करने वाला है। फिल्म दर्शकों को डेकोइट की गंभीर और गहन दुनिया से परिचित कराती है। अन्नपूर्णा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा किया गया है। इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया जा रहा है।

 

डेकोइट का मुख्य शीर्षक अदिवी सेष और श्रुति हासन हैं और इसे दो पूर्व प्रेमियों की एक मनोरंजक कहानी के रूप में पेश किया गया है, जिन्हें अपने जीवन को बदलने के लिए डकैतियों को अंजाम देने के लिए एकजुट होना होगा। यह शेनिल देव की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है।

 

अदिवी सेष ने कहा कि डेकोइट एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी और एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए शेनिल देव की प्रशंसा की जिसे दर्शकों ने बड़े पर्दे पर कभी नहीं देखा है। अदिवी सेष और शेनिल देव ने फिल्म की कहानी और पटकथा भी लिखी है।

 

अदिवी ने कहा कि “ शैनिल देव के पास एक बिल्कुल शानदार दृष्टिकोण है। यह भव्य हुए बिना भी भव्य है और ऊंचे हुए बिना भी सुरुचिपूर्ण है। स्क्रिप्ट की एक बहुत ही देहाती प्रकृति की है। इसे गांवों और कस्बों के भीतरी इलाकों में मौजूद पात्रों के साथ सुंदर तरीके से बनाया गया है।” अदिवी सेष ने एक बयान में कहा कि “यह फिल्म एक शानदार ब्लास्ट करने के लिए बनाई गई है। मुझे लगता है कि डकैत लोगों के दिलों में विस्फोट करने जा रही है।”

 

यह फिल्म 2022 में प्रशंसित मेजर के बाद अदिवी सेष की लगातार दूसरी हिंदी फिल्म है। डेकोइट को "एक दुर्लभ कहानी" कहते हुए, श्रुति हासन ने कहा कि "कहानी गुस्से, जुनून और लालित्य से भरी है। मैं डेकोइट का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

 

'क्षणम' और 'गुडाचारी' सहित कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम करने के बाद, शेनिल देव ने कहा कि डेकोइट एक निर्देशक के रूप में शुरुआत करने के लिए एकदम सही फिल्म थी।

 

निर्देशक का कहना है कि डेकोइट एक धड़कते दिल के साथ एक शानदार एक्शन ड्रामा है। फिल्म की कहानी इस तरह के कैनवास की मांग करती है, जो कि जड़दार, किरकिरा फिर भी अच्छी तरह से स्थापित और स्टाइलिश हो। फिल्म का टीजर उस विशाल दुनिया की एक छोटी सी झलक मात्र है। दो बेहतरीन सितारों अदिवी और श्रुति को निर्देशित करना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह एक अविश्वसनीय सहयोग होने जा रहा है। डकैत के सह-निर्माता सुनील नारंग हैं।

 फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Decoy

loading...