main page

विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने 'द वैक्सीन वॉर' से नाना पाटेकर के किरदार से उठाया पर्दा

Updated 21 September, 2023 03:13:02 PM

'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज में अब सिर्फ सात दिन बचे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज में अब सिर्फ सात दिन बचे हैं। ऐसे में फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने इस दिलचस्प सिनेमाई यात्रा के लिए प्रमोशनल कैंपेन और तेज कर दिया है। आज, उन्होंने फिल्म से एक अहम किरदार से पर्दा उठाया, जो कोई और नहीं बल्कि लेजेंडरी एक्टर नाना पाटेकर हैं, जो एक ऐसे रोल में हैं जो भारतीय सिनेमा में सबसे दमदार प्रदर्शनों में से एक होने का वादा करता है।


विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर के किरदार को बेहद उत्साह के साथ पेश करते हुए लिखा, "इंट्रोडक्शन: भारतीय सिनेमा के सबसे पावरफुल प्रदर्शनों में से एक में 3 बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाना पाटेकर, प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव, डायरेक्टर-जनरल, इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के रूप में।
सिर्फ 7 दिन बाकी है!

बेहद टैलेंटेड और तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके नाना पाटेकर फिल्म में इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के डायरेक्टर-जनरल प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव के रोल में हैं। यह किरदार 'द वैक्सीन वॉर' में गहराई और गंभीरता जोड़ने के लिए तैयार है, जो फिल्म की प्रामाणिकता और प्रभाव को बढ़ाता है।

आइकोनिक टाइम्स स्क्वायर पर 'द वैक्सीन वॉर' के लिए ग्रैंड प्रमोशनल यूएस इवेंट बेहद शानदार था। विभिन्न डांस शैलियों को कुशलता से मिश्रित करते हुए एक आकर्षक फ्लैश मॉब ने दर्शकों की भारी भीड़ जुटाई जो इसे देख इम्प्रेस नजर आई। अब मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स के लिए भारत आ गए हैं।

'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे और फिल्म उस मुश्किल समय की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Content Editor: kahkasha

nana patekarvivek agnihotripallavi joshithe vaccine warnana patekar look

loading...