main page

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने गोवा के 4 कम ट्रैक किए गए लेकिन खूबसूरत बीचेज को किया एक्सप्लोर

Updated 08 January, 2024 04:01:31 PM

इन दिनों पूरे देश में प्रभावशाली लोगों और राजनेताओं से लेकर हर कोई भारतीय बीचों और जगहों की बात कर रहा है जो दूसरे आइलैंड और दूसरे देशों कू घूमने वाली जगहों  की तुलना में कहीं बेहतर हैं और जिन्हें एक्सप्लोर नहीं किया गया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों पूरे देश में प्रभावशाली लोगों और राजनेताओं से लेकर हर कोई भारतीय बीचों और जगहों की बात कर रहा है जो दूसरे आइलैंड और दूसरे देशों कू घूमने वाली जगहों  की तुलना में कहीं बेहतर हैं और जिन्हें एक्सप्लोर नहीं किया गया है। यह सच में हमें यह सोचने पर मजबूर करता है कि हमें क्यों दूसरे देशों की बीचों की सुंदरता को क्सप्लोर करने की जरूरत ही जब हमारे देश में ही खूबसूरत नजारें है। इसके अलावा, भारतीयों को मालदीव क्यों जाना चाहिए जो भारत के टूरिज्म की सराहना भी नहीं करते? इससे केवल यह मुद्दा सामने आता है कि हमें मालदीव जाने की जरूरत क्यों है, जबकि हमारे पास लक्षद्वीप जैसे खूबसूरत बीच है। इसकी मिसाल भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपनी लक्षद्वीप यात्रा के दौरान पेश की। आईलैंड्स को एक्सप्लोर करने के सफर पर निकल गए हैं और उसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके।

 

अब विवेक रंजन अग्निहोत्री भारत के आइलैंड्स एक्सप्लोर कर रहे हैं। जबकि वो अलग अलग जगहों को अनुभव करने के लिए यात्रा कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि वह सुंदरता, शांति और अपने दौरे पर मिले लोगों से पूरी तरह प्रभावित हो गया है। उन्होंने गोवा के 4 कम ट्रैक किए गए लेकिन शानदार बीचों की खोज की है और सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं और अपनी भावनाओं को  जारी करते हुए लिखा, 

 

"भारत में शांत, लंबे, साफ और सेफ बीचेज है जिनमें स्वस्थ जीवन है और जो शानदार लोगों से घिरा हुआ है। और भोजन की विविधता भी है। भारत में वॉटर स्पोर्स्ट भी सबसे सस्ते और बेहतरीन हैं।


#ExploreIndianIsland"

Content Editor: Varsha Yadav

विवेक रंजन अग्निहोत्रीBollywood UpdateExploreIndianIslandExploreIndiaisland

loading...