main page

Adorable Pictures:मौसी बन खुशी से झूमी यामी गौतम, भांजे को बाहों में लिए खूब लाड प्यार करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 August, 2022 11:50:57 AM

एक बच्चा मां के बाद अगर किसी के बेहद करीब होता है तो वो मौसी  हो सकती हैं। मौसी बनना दुनिया के सबसे सुखद एहसासों में से एक है जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। मां के बाद अगर कोई रिश्ता मां के ही जैसा होता है तो वह मौसी ही रिश्ता है। बाॅलीवुड में ऐसे कई मौसी-भांजे के रिश्ते मिल जाएंगे। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम भी जुड़ गया है। यामी ने हाल ही में अपने नन्हें भांजे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की गई तस्वीर में वह अपने भांजे के

मुंबई: एक बच्चा मां के बाद अगर किसी के बेहद करीब होता है तो वो मौसी  हो सकती हैं। मौसी बनना दुनिया के सबसे सुखद एहसासों में से एक है जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। मां के बाद अगर कोई रिश्ता मां के ही जैसा होता है तो वह मौसी ही रिश्ता है। बाॅलीवुड में ऐसे कई मौसी-भांजे के रिश्ते मिल जाएंगे। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम भी जुड़ गया है।

Bollywood Tadka

यामी ने हाल ही में अपने नन्हें भांजे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की गई तस्वीर में वह अपने भांजे के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं। तस्वीर में यामी भांजे को गोद में लिए हैं। इस दौरान यामी खिलखिलाते हुए हंस रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

लुक की बात करें तो यामी प्रिंटिड आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं नन्हें साईभंग ओरेंज टी-शर्ट और ब्लू जींस में क्यूट दिखे। इस तस्वीर के साथ यामी ने लिखा-"मासी' बनने की सबसे बड़ी खुशी। मेरे छोटे साईभंग सिंह भट्टी। इस अहसास को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। जसराज और सुरीली को इतना प्यार। फैंस यामी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में मौसी की बाहों में साईभंग सिंह खिलखिला रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surilie Gautam (@s_u_r_i_l_i_e)

ये तो हर कोई जानता है कि यामी की एक बहन है जिसका नाम सुरीली गौतम है। सुरीली ने फिल्म निर्माता जसराज सिंह भट्टी के शादी रचाई है। इस कपल का एक प्यारा बेटा है जिसका नाम साईभंग सिंह भट्टी है। कपल अपने लाडले की कम की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surilie Gautam (@s_u_r_i_l_i_e)

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी को आखिरी बार तुषार जलोटा निर्देशित दासवी में देखा गया था। अपमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो यामी ने हाल ही में लॉस्ट की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ OMG 2 में नजर आएंगी। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Yami GautamMaasiAdorable PicturesNephewSaibhang Singh BhattSurilie GautamJasraj BhattiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...