main page

जिंदगी की महक में आया बड़ा ट्विस्ट, शौर्य-महक की बेहद हॉट रोमांटिक तस्वीरें हुई लीक

Updated 18 July, 2017 11:40:42 AM

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘जिंदगी की महक’ में नया ट्विस्ट वाला है। काफी समय से शो में महक और शौर्य के बीच लगातार झगड़ा दिखाया जा रहा है। हमेशा गुस्से में रहने वाले

मुंबई: जी टीवी के पॉपुलर शो ‘जिंदगी की महक’ में नया ट्विस्ट वाला है। काफी समय से शो में महक और शौर्य के बीच लगातार झगड़ा दिखाया जा रहा है। हमेशा गुस्से में रहने वाले शौर्य को मनाने के लिए महक को अपनी सास से कुछ ऐसे टिप्स मिले हैं जिनके जरिए वो शौर्य का गुस्सा गायब करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

इस नए ट्विस्ट के आने के बाद ‘जिंदगी की महक’ सीरियल के बाद महक और शौर्य के बीच की लव केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस लवमेकिंग सींस की तस्वीरें सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि जी टीवी के सीरियल ‘ज़िन्दगी की महक’ में जब से महक और शौर्य की शादी हुई है। उसके बाद से इस कपल ने रोमांस से ज्यादा झगड़ा ही किया है। इन्ही चीजों को देखते हुए मेहक ने शौर्य के साथ अपने संबंधों को सुधारने के लिए एक सरप्राइस प्लान किया है।

Bollywood Tadka

महक अपनी सास की मदद से एक प्लान बनाती है और शौर्य को एक कॉल आता है कि मेहक का एक्सीडेंट हो गया है। ये सुनते ही शौर्य भाग कर घर आता है और घर आते ही दोनों के बीच रोमांस शुरू हो जाता है।

Bollywood Tadka

:

shauryamehekzindgi ki mehakromance

loading...