main page

'संजू' का पहला गाना रिलीज, महिला की आवाज पर लिपसिंग करते हुए नजर आए रणबीर कपूर

Updated 03 June, 2018 12:18:38 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ''संजू'' का पहला गना ''मैं भी बढ़िया तू भी बढ़िया'' रिलीज हो गया है। इस गाने में रणबीर कपूर पहली बार महिला की आवाज पर लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर और सोनम एक साथ 10 साल बाद बड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रहे हैं। गानें में दोनों की केमिस्ट्र

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का पहला गना 'मैं भी बढ़िया तू भी बढ़िया' रिलीज हो गया है। इस गाने में रणबीर कपूर पहली बार महिला की आवाज पर लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर और सोनम एक साथ 10 साल बाद बड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रहे हैं। गानें में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 

गाने में रणबीर 90 के दशक के लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका सोनम भी उनका पूरा साथ देते हुए दिखाई दे रही हैं। सोनम और रणबीर के एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त हैं कि आपका दिल छू लेंगे। गाने में संजय की तरह एक्टिंग करते हुए रणबीर ने इस गाने में अपनी एक्टिंग से यह साबित कर दिया है कि फिल्म 'संजू' बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर लेगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनम और रणबीर पहले डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' में एक साथ दिखे थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

:

ranbir kapoorsonam kapoorsanjuFirst songreleasedsanjay dutt

loading...