main page

दीपिका को छोड़ रणवीर पर चढ़ा इस हसीना का सुरूर, शेयर की एेसी तस्वीर देखकर लगेगा झटका

Updated 18 February, 2018 10:01:32 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ''गली ब्वॉय'' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि दीपिका पादुकोण को छोड़ रणवीर पर प्रिया प्रकाश वॉरियर का सुरूर चढ़ गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि दीपिका पादुकोण को छोड़ रणवीर पर प्रिया प्रकाश वॉरियर का सुरूर चढ़ गया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में वह आंख मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग उनकी तुलना इंटरनेट सेंसेशन प्रिया से कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रणवीर की 'गली ब्वॉय' में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर्स की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल फरवरी में वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो सकती है। रणवीर 'गली ब्वॉय' के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' और कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगे। 

:

RANVEER SINGHinstagram storygully boypriya prakash varrier

loading...