main page

ऋचा चड्ढा ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना बर्थडे, फुकरे टीम हुई शामिल

Updated 20 December, 2017 03:07:19 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा हाल ही में 31 साल की हो गई हैं। उन्होंने सोमवार को अपना बर्थडे सैलिब्रेट किया। इस मौके फिल्म ''फुकरे'' की टीम मौजूद थी। ऋचा ने अपना बर्थडे क्रिसमस थीम पर सैलिब्रेट किया। इस मौके पर ऋचा रेड कलर की गाउन में गॉर्जियस लुक में नजर आईं। वहीं, फुकरे की टीम सांता क्लॉज लुक में दिखी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा हाल ही में 31 साल की हो गई हैं। उन्होंने सोमवार को अपना बर्थडे सैलिब्रेट किया। इस मौके फिल्म 'फुकरे' की टीम मौजूद थी। ऋचा ने अपना बर्थडे क्रिसमस थीम पर सैलिब्रेट किया। इस मौके पर ऋचा रेड कलर की गाउन में गॉर्जियस लुक में नजर आईं। वहीं, फुकरे की टीम सांता क्लॉज लुक में दिखी। 

Bollywood Tadka

ऋचा ने बर्थडे पर केक काटा। इस मौके उनके कुछ फैन्स और मीडिया फोटोग्राफर भी मौजूद थे। इसके बाद सभी ने मिलकर क्रिसमस भी सैलिब्रेट किया। ऋचा सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया है कि 'पारो का किरदार कई बार फिल्मों में अलग-अलग लोगों द्वारा निभाया गया है। यह किरदार है ही कुछ ऐसा है, जिसे निभाने के दौरान मुझे भी मजा आ रहा है। मुझे इस किरदार से बेहद प्यार है।

Bollywood Tadka

फिल्म में दिखाया जाएगा कि शहर के सभी पुरुषों को पारो से अपने-अपने तरीके से प्यार है, पर पारो कभी भी इससे परेशान नहीं होती है..., वह देव से प्यार करती है। ऋचा के अलावा फिल्म में अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट भी हैं। यह अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

:

Richa ChaddaCelebrate Birthdayfukrey return cast

loading...