main page

बॉलीवुड की हसीनाओं से भी ज्यादा HOT दिखती हैं इन विलेन की पत्नियां, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Updated 06 November, 2017 04:15:55 PM

बॉलीवुड फिल्में जहां एक्टर्स के बिना अधूरी हैं तो वहीं विलेन के किरदार को भी लोग काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड के खलनायकों की जो छवि हमारे मन में उनके फिल्‍मी किरदारों कि वजह से बन जाती है। बॉलीवुड फिल्मों में जितना योगदान नायकों का रहा है उतना ही योगदान खलनायकों का भी रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्में जहां एक्टर्स के बिना अधूरी हैं तो वहीं विलेन के किरदार को भी लोग काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड के खलनायकों की जो छवि हमारे मन में उनके फिल्‍मी किरदारों कि वजह से बन जाती है। बॉलीवुड फिल्मों में जितना योगदान नायकों का रहा है उतना ही योगदान खलनायकों का भी रहा है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही खलनायकों और उनकी हॉट पत्नियों के बारे में बताएंगे।

Bollywood Tadka

प्रकाश राज-पोनी वर्मा

बॉलीवुड फिल्म वांटेड में अपने विलेन रुप से लोगों को डराने वाले प्रकाश राज की पति का नाम पोनी वर्मा है। आपको बता दें कि प्रकाश की पहली शादी साउथ की एक्‍ट्रेस ललित कुमारी से साल 1994 में हुई थीं। पहली शादी के टूटने के बाद प्रकाश राज ने साल 2010 में अपनी कोरियोग्रफार पोनी वर्मा से शादी कर ली थी।

Bollywood Tadka

शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरी

बॉलीवुड में जब भी विलेन के नाम की लिस्ट बनेगी तो शक्ति कपूर टॉप पर ही रहेंगे। शक्ति कपूर की पत्‍नी का  नाम शिवांगी कोल्हापुरी है, जो अपने जमाने की एक मशहूर अभिनेत्री थीं।फिल्म ‘किस्मत’ में शक्ति कपूर के साथ काम करने के दौरान इन दोनों को प्‍यार हुआ और इन्‍होंने शादी कर ली।

Bollywood Tadka

डैनी डेंजोंगपा-गावा

बॉलीवुड हीरो पर अपनी अदाकारी से भारी पड़ने वाले डेनी की गिनती सबसे खौफनाक विलन में होती है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि डेनी डेंजोंगपा की पत्नी का नाम है ‘गावा’ जो सिक्किम की राजकुमारी हैं। 

Bollywood Tadka

अनुपम खेर-किरण खेर

अनुपम खेर ने कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। फिल्‍म कर्मा के खतरनाक विलेन डाक्‍टर के रुप में वो आज भी काफी मशहुर हैं। अनुपम की वाइफ हैं किरण खेर है जो एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ साथ नेता भी हैं।

Bollywood Tadka

परेश रावल-स्वरुप संपत

अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए मशहूर परेश रावल भी कई कई बार विलन बन चुके हैं। परेश रावल ने अपने करियर की शुरुआत एक खलनायक के तौर पर की थी। परेश रावल ने मिस इंडिया रह चुकी स्वरुप संपत से लव मैरिज किया था। 

Bollywood Tadka

आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे

आशुतोष राणा को एक बेहतरीन एक्टर माना जाता है। वैसे तो आशुतोष ने अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में काफी नाम कमाया, लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि वो साउथ में कई हीट फिल्में दी है। आशुतोष की पत्नी रेणुका शहाने भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

सोनू सूद-सोनाली सूद

सोनू सूद आज बॉलीवुड में फेमस नाम है। दबंग और आर राजकुमार जैसी फिल्‍मों में अपने खतरनाक विलेन रूप से दर्शकों का दिल जीता। सोनू की पत्‍नी का नाम सोनाली सूद है। इन दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक माना जाता है।

:

prakash rajshakti kapoorDanny DenzongpaANUPAM KHERwives pictures

loading...