main page

अमाला पॉल ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' की शूटिंग वाराणसी में शुरू की

Updated 09 December, 2022 03:34:33 PM

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अमाला पॉल अजय देवगन की भोला के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अमाला पॉल अजय देवगन की भोला के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री फिलहाल बनारस में है और सह-कलाकार अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म के लिए शूट कर रही है। जबकि उनकी भूमिका को गुप्त रखा गया है। सूत्र बताते हैं कि वह फिल्म में वे एक बनारसी महिला की भूमिका निभा रही हैं। कलाकार और क्रू एक सप्ताह के लिए बनारस में फिल्म के लिए रुकेंगे।

अमाला दक्षिण की सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने तमिल और साथ ही मलयालम फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। उनकी कुछ सबसे उल्लेखनीय उपलब्धियों में रन बेबी रन (मलयालम) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड, प्रमुख भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और कई अन्य शामिल हैं।

अभिनेत्री दक्षिणी सिनेमा में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और वह बिना किसी संदेह के 'भोला' में भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करेंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Amala Paulbholaashootingvaranasiupcoming filmnew updatebollywood newshindi news

loading...