main page

ये क्या! आमिर खान को सुननी पड़ी इस एक्टर से 'न'

Updated 03 September, 2015 03:42:35 PM

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर मनोज वाजपेयी ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर मनोज वाजपेयी ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। आमिर खान इन दिनों नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दंगल' में काम कर रहे हैं। फिल्म में आमिर एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। 

'दंगल' की तैयारी में आमिर ने अपना वजन 100 किलोग्राम कर लिया है। आमिर इस बात में भी दिलचस्पी ले रहे हैं कि फिल्म में किस भूमिका के लिए किस कलाकार को लिया जाए। बताया जाता है कि फिल्म में एक रोल के लिए आमिर को लगा कि मनोज बाजपेयी सही कलाकार रहेंगे। मनोज बाजपेयी को ऑफर दिया गया और रोल के बारे में बताया गया। सभी मान कर चल रहे थे कि मनोज तो आमिर के साथ काम करने के लिए फौरन तैयार हो जाएंगे।

मनोज को अपना रोल पसंद नहीं आया और निर्णय लेने में उन्होंने जरा देर नहीं लगाई। फौरन उन्होंने आमिर को 'न' कह कर चौंका दिया। मनोज का मानना है कि आमिर जैसे कलाकार के साथ फिल्म करना उन्हें पसंद है, लेकिन इसके लिए उन्हें अपना रोल पसंद आना भी जरूरी है। 

:

Manoj BajpayeenoAamir KhanDangalGangs of Wasseypur

loading...