main page

'गदर 2' का फर्स्ट लुक आया सामने,खतरनाक अवतार में दिखे सनी देओल

Updated 04 January, 2023 06:07:20 PM

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' के रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन फिल्म से सनी देओल का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। इस लुक में सनी अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सनी देओल की बहुचर्चित फिल्म 'गदर 2' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें सनी एक भारी से बैलगाड़ी का पहिया उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर वही गुस्सा और एक्प्रेशन देखने को मिल रहे है जिसके लोग दीवाने हैं। जब से लोगों को यह खबर लगी है कि फिल्म की पहला लुक आउट हो गया है तभी से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक आउट
सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' के रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन फिल्म से सनी देओल का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। इस लुक में सनी अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं। 2001 में आई फिल्म 'गदर' में सनी पाजी ने हैंडपंप उठाया था ,वहीं अब साल 2023 में उन्होंने बेलगाड़ी का पहिया उठाया है।

आपको बता दें कि हाल ही में जी स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें 2023 में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की एक झलक दिखाई दे रही है। एक मिनट से भी कम के इस रील में अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' से लेकर सलमान खान की 'भाईजान', सोनू सूद की 'फतेह' सहित नवाजुद्दीन सिद्दिकी की 'हड्डी' की झलक दिखाई दे रही है।

इस छोटे से वीडियो में सभी की आंखें सनी देओल के तारा सिंह के किरदार पर अटक गई है। जिसमें सनी बैलगाड़ी का एक पहिया उठाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस साल मिड में रिलीज होने की संभावना है। 'गदर 2' में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल भी नजर आने वाली है।

Content Editor: Varsha Yadav

Sunny DeolGadar 2sunny deol gadar2 first lookSunny Deol first lookGadar 2 release datesunny deol tara singhhindi newsbollywood news

loading...