main page

शूटिंग के दौरान सैफ के अंगूठे में चोट लगी

Updated 27 June, 2016 10:19:14 AM

फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेता सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई: फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेता सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिल्म की शूटिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगने के बाद सैफ को कल सुबह यहां कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मामूली सर्जरी हुई।   सूत्रों ने कहा, ‘‘उनके अंगूठे में चोट लगने की वजह से उन्हें कल अस्पताल ले जाया गया। उनकी मामूली सर्जरी की गई है लेकिन वह ठीक हैं। उन्हें कल या परसों अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।’’  सैफ की बहन सोहा ने भी कहा कि ‘‘फैंटम’’ के अभिनेता ठीक हैं।   सोहा ने पीटीआई...भाषा से कहा, ‘‘वह ठीक हो रहे हंै, उनके बारे में पूछने के लिए आपका धन्यवाद। उनके अंगूठे में गंभीर चोट लग गई थी लेकिन वह ठीक हैं।’’  

45 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में फिल्म ‘‘रंगून’’ की शूटिंग खत्म की है । अब वह अक्षत वर्मा निर्देशित और अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म पर काम कर रहे हैं।   सोहा ने कहा कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार सैफ को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी।   उन्होंने कहा, ‘‘हां, कल सुबह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’  इससे पहले भी, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘‘रंगून’’ की शूटिंग के दौरान सैफ के हाथ में चोट लग गई थी। फिल्म ‘‘एजेंट विनोद’’ के एक एक्शन दृश्य की शूटिंग के दौरान भी उन्हें चोट लग गई थी। 

 
:

Saif Ali Khanshootingthumb

loading...