main page

इस नए हॉट अंदाज में वापसी करेगी टीवी की अंगूरी भाभी, तस्वीरों पर डाले एक नजर

Updated 28 May, 2016 03:51:54 PM

टीवी की पहली अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस बार वह कुछ हटकर करते नजर आएंगी। खबरों की मानें तो वह एक पॉपुलर वेब सीरीज के एक एपिसोड में दिखाई देंगी,

मुंबई: टीवी की पहली अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस बार वह कुछ हटकर करते नजर आएंगी।   खबरों की मानें तो वह एक पॉपुलर वेब सीरीज के एक एपिसोड में दिखाई देंगी, जो टीवी के कैरेक्टर्स के सटायरिकल स्पूफ पर बेस्ड है। अधिकारी ब्रदर्स के प्रोडक्शन में बन यह सीरीज चैट शो की तरह होगी। 

इस बात की पुष्टि कर खुद शिल्पा शिंदे ने की है और कहा है, "जी हां, मैंने एक कॉमेडी वेब सीरीज के लिए शूट किया है। लेकिन इसका भाभीजी से कोई कनेक्शन नहीं है। इस एपिसोड में ऑडियंस को शिल्पा का रियल अवतार देखने को मिलेगा। मैं अपने कैरेक्टर को रिवील नहीं कर सकती। क्योंकि यह मेरा फैन्स के लिए सरप्राइज है।"

शिल्पा शिंदे पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर रही थीं। करीब दो महीने पहले उन्होंने मेकर्स पर टॉर्चर करने के आरोप लगाते हुए शो छोड़ दिया था। मामला CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) में भी पहुंचा। लेकिन अभी तक यह सुलझ नहीं पाया है।

:

shilpa shindeactingbhabi ji ghar par hai

loading...