main page

नहीं रहीं 'चोरी चोरी चुपके-चुपके' एक्ट्रेस भैरवी वैद्य,केदारनाथ धाम पहुंची रानी मुखर्जी, पढ़े टाॅप 10 बाॅलीवुड खबरें

Updated 13 October, 2023 07:37:58 PM

अक्टूबर 2023 का 13वां  दिन बॉलीवुड के बारे में बहुत सारी रोमांचक, शानदार और एक्सक्लूसिव खबरें लेकर आया। अगर आपसे कोई कहानी छूट गई है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बाॅलीववुड तड़का आपके लिए 'हॉट स्टोरीज' की एक लिस्ट लेकर आया है जिसने 'टाॅप 10' सेक्शन में जगह बनाई है। 'चोरी चोरी चुपके-चुपके' एक्ट्रेस भैरवी वैद्य के निधन से लेकर रानी मुखर्जी का केदारनाथ धाम जाने तक कई खबरें इसमें शामिल हैं।


मुंबई: अक्टूबर 2023 का 13वां  दिन बॉलीवुड के बारे में बहुत सारी रोमांचक, शानदार और एक्सक्लूसिव खबरें लेकर आया। अगर आपसे कोई कहानी छूट गई है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि बाॅलीववुड तड़का आपके लिए 'हॉट स्टोरीज' की एक लिस्ट लेकर आया है जिसने 'टाॅप 10' सेक्शन में जगह बनाई है। 'चोरी चोरी चुपके-चुपके' एक्ट्रेस भैरवी वैद्य के निधन से लेकर रानी मुखर्जी का केदारनाथ धाम जाने तक कई खबरें इसमें शामिल हैं। फटाफट पढ़े 13 अक्टूबर 2023 की टाॅप 10 बाॅलीवुड खबरें...
 

नहीं रहीं 'चोरी-चोरी चुपके की' एक्ट्रेस भैरवी वैद्य

बाॅलीवुड से हाल ही में एक दिल तोड़ देनी वाली खबर आई। खबर है कि  दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया। भैरवी वैद्य ने 8 अक्टूबर को 67 की उम्र में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से बीमार थीं, और कैंसर से जूझ रही थीं।  उनके निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 


थाईलैंड के मॉल में हुई फायरिंग में बाल-बाल बचीं 'जवान' एक्ट्रेस आलिया

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जवान की एक्ट्रेस आलिया कुरैशी को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि आलिया थाईलैंड में हुई फायरिंग में बाल-बाल बची है। इस खौफनाक घटना की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले थाईलैंड के एक मॉल में 14 साल के एक बच्चे ने ओपन फायरिंग कर दी थी। इस फायरिंग के दौरान आलिया वहीं मौजूद थी और वह बाल-बाल बची थीं। आलिया कुरैशी ने सोशल मीडिया पर पूरी आपबीती सुनाते हुए कहा है कि शुक्र है कि वह जिंदा बचकर लौट आई हैं।


हर-हर महादेव: बाबा के धाम केदारनाथ पहुंची रानी मुखर्जी, माथे पर तिलक लगाए यूं पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी शुक्रवार को बाबा के धाम केदारनाथ पहुंची। यहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं। जानकारी के मुताबिक रानी हेलिकॉप्टर से बाबा केदारनाथ के धाम पहुंचीं, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। केदारनाथ मंदिर में विधि-विधान से पूजा की और अभिषेक किया।

 

रोशेल ने शेयर की बेटी की पहली झलक, हाथों में यूं थामे दिखीं 12 दिन की लाडली का हाथ

टीवी कपल  रोशेल राव और कीथ सिकेरा इन दिनों अपनी नन्हीं परी की देखभाल में बिजी हैं। कपल ने 1 अक्टूबर 2023 को प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है। हाल ही में न्यू माॅम रोशेल ने अफनी लाडली की पहली तस्वीर शेयर की। इसके साखथ ही उन्होंने एक न्यूबोर्न बेबी गर्ल की मां के रूप में अपने आखिरी 12 दिनों के बारे में बात की। शेयर की तस्वीर में रोशेल और कीथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कपल की नींद नहीं पूरी हुई है। रोशेल ने अपनी बेटी के नन्हे हाथों को थामे हुए एक और तस्वीर भी शेयर की।   

 

सलमान खान ने शुरू की बिग बॉस 17 के प्रीमियर नाइट की शूटिंग

सुपरस्टार सलमान खान का विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। यह शो महज दो दिन बाद यानी 15 अक्टूबर को ऑन एयर होने जा रहा है। इससे पहले ही सलमान ने अपने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में भाईजान बिग बॉस 17 के लिए सजे ब्रांड न्यू स्टेज की झलकियां फैंस को दिखाते नजर आ रहे हैं। 


 

एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट हुईं न्यूलीवेड परिणीति

 

बी-टाउन की न्यूलीवेड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग शादी के बाद काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के बाद परिणीति क्या स्टाइल फॉलो करती हैं, क्या पहनती हैं..फैंस इसमें काफी इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। तो इसी बीच शुक्रवार सुबह एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह एक बार फिर अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचती दिखीं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 


200 फ‍िल्मों में काम कर चुके मशहूर एक्टर टीकू तल्सानिया हुए बेरोजगार

 

हिंदी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले टीकू तल्सानिया इस वक्त बेरोजगार हैं। एक समय था टीकू हर फिल्म में अपनी कॉमेडी से चार चांद लगा देते थे, लेकिन आज उनका वक्त ऐसा चल रहा है कि उन्हें काम नहीं मिल पा रहा। टीकू ऑडिशन्स दे रहे हैं, लेकिन लगातार उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक ने इसे लेकर अपना दर्द बयां किया है।


नेशनल सिनेमा डे पर मां हेमा संग फिल्म देखने थिएटर गईं ईशा देओल


 
13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर देशभर में लोग सिर्फ 99 रुपये में सिनेमाघरों में फिल्म देख सकते हैं। ऐसे  में इस अवसर पर मिल रहे इस खास मौके का फायदा उठाने बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भी अपनी मां व एक्ट्रेस हेमा मालिनी संग मूवी देखने थिएटर पहुंची। दोनों मां बेटी ने सिर्फ 99 रुपए में फिल्म देखी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

बेटियों की उम्र की एक्ट्रेसेस संग रोमांस करने वाले एक्टर्स को लेकर रत्ना पाठक के बेबाक बोल

एक्ट्रेस रत्ना पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी स्पष्ट राय रखती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सीनियर एक्टर्स का यंग एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करने पर अपनी बात रखी और इसे शर्मनाक भी बताया। अपने इस बयान के बाद रत्ना चर्चा में आ गई हैं।


ट्रैफिक से बचने के लिए ऋतिक रोशन ने मेट्रो में किया सफर

 

सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार  हैं। इस बीच ऋतिक ने हाल ही में मुंबई के मेट्रो में सफर किया। इस दौरान वह अपने फैंस के साथ सेल्फी भी लेते नजर आए, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें अन्य फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

actressbhairavi vaidyapasses awayBollywood Top 10NewsRani MukerjiRatna PathakSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...