main page

रिश्तों में दरारः अल्लू अर्जुन की बहन निहारिका ने पति चैतन्य से तलाक के लिए दी अर्जी, दो साल पहले हुई थी शादी

Updated 05 July, 2023 10:35:09 AM

आजकल शादी के बाद रिश्तों में अनबन और तलाक आम सी बात हो गई है। फिर वो चाहे आम लोगों में हो या सेलिब्रेटीज के बीच। इंडस्ट्री में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उन्हें बिगड़ने में भी उतनी देर नहीं लगती। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि साउथ स्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन की बहन और तेलुगू एक्‍ट्रेस निहारिका कोनिडेला पति संग तलाक लेने जा रही हैं। उन्होंने चैतन्य जोनलगड्डा से डिवॉर्स के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल शादी के बाद रिश्तों में अनबन और तलाक आम सी बात हो गई है। फिर वो चाहे आम लोगों में हो या सेलिब्रेटीज के बीच। इंडस्ट्री में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उन्हें बिगड़ने में भी उतनी देर नहीं लगती। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि साउथ स्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन की बहन और तेलुगू एक्‍ट्रेस निहारिका कोनिडेला पति संग तलाक लेने जा रही हैं। उन्होंने चैतन्य जोनलगड्डा से डिवॉर्स के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी है। 

Bollywood Tadka


पिछले कई महीनों से खबर आ रही थी कि निहारिका और चैतन्य के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। उनके तलाक की अफवाहें भी सोशल मीडिया पर खूब उड़ी थीं।हालांकि, अब यह ऑफिशियल हो गया है कि निहारिका कोनिडेला अपने पति चैतन्य जोनलगड्डा के रास्ते अलग होने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो और उनके पति अलग रह रहे हैं और उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दे दी है।


निहारिका कोनिडेला ने कुकटपल्ली कोर्ट में तलाक के पेपर्स दाखिल किए हैं। उन्होंने पेपर्स में जज से पति चैतन्य जोनालागड्डा को तलाक देने की मांग की। कहा जा रहा है कि दोनों आपसी सहमति से डिवॉर्स ले रहे हैं।

 

बता दें, निहारिका कोनिडेला ने दो साल पहले 2020 में चैतन्य जोनलगड्डा से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने इस साल अप्रैल में चैतन्य संग अपनी शादी की सभी फोटोज भी डिलीट कर दीं थी, जिसके बाद से ही उनके तलाक की अफवाहें उड़ने लगी थीं। 


कौन है निहारिका कोनिडेला 
निहारिका, एक्टर-प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू और पद्मजा की बेटी हैं। वो चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी हैं। वरुण तेज उनके भाई हैं और वो राम चरण, साई धरम तेज, वैष्णव तेज और अल्लू अर्जुन की कजिन हैं। निहारिका फिलहाल अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रही हैं। वो वेब ड्रामा भी प्रोड्यूस कर रही हैं। वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की 'डेड पिक्सल्स' में नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Allu ArjunsisterNiharika KonideladivorcehusbandChaitanya JonnalagaddaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...