main page

फिल्म 'सलामे इश्क' की एक्ट्रेस का दिखा हॉट अंदाज, ब्लैक ड्रेस में ढा रही हैं कहर

Updated 09 May, 2018 01:18:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अंजना सुखानी इन दिनों अपनी हॉटनेस  को लेकर सुर्खियों में हैं। अंजना के लेटेस्ट फोटोशूट की ये तस्वीर कुछ दिनों पहले आई थी जिससे अचानक वो चर्चा में आ गई। इनमें वो ब्लैक ड्रेस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अंजना सुखानी इन दिनों अपनी हॉटनेस  को लेकर सुर्खियों में हैं। अंजना के लेटेस्ट फोटोशूट की ये तस्वीर कुछ दिनों पहले आई थी जिससे अचानक वो चर्चा में आ गई। इनमें वो ब्लैक ड्रेस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दे कि फिल्मों के अलावा अंजना रिएलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाडी में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा अंजना इन दिनों महिलाओं के लिए एक किताब भी लिख रही हैं जिसमें वो घर के बजट के मैनेजमेंट के तरीकों के बारे में बताएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

किताब के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा यह महसूस हुआ है कि घर का बजट बनाने में महिलाओं को जितना घर श्रेय दिया जाता है, वे उससे अधिक कुशल हैं।अनुभवों से पता चलता है कि पुरुष अधिक खर्च करते हैं, जबकि महिलाएं रसोईघर और घर के खचरें में लगने वाले एक-एक पैसे का हिसाब रखती हैं।"

 

Bollywood Tadka


उन्होंने ये भी कहा, "यह कोई उपदेश देने वाली किताब नहीं है। यह एक ऐसी किताब है जो गृहिणियों और कामकाजी महिलाओं को कटौती किए बगैर सीमित संसाधनों के साथ अपने घर चलाने के तरीकों को बताती है। महिलाएं जरूरत के दिनों के लिए बचत करने में बहुत अच्छी होती हैं। मेरी किताब बताती है कि आप कटौती के बिना अधिक बचत कैसे कर सकते हैं।"

 

Bollywood Tadka

 

:

anjana sukhanibold look

loading...