main page

#GlobalPrayers4SSR:सुशांत को इंसाफ दिलाने और ग्लोबल प्रेयर के लिए एकजुट हुए टीवी स्टार्स, हाथ जोड़ शेयर की तस्वीरें

14 August, 2020 04:31:17 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने हो गए हैं। लेकिन अभी तक एक्टर के निधन की जांच कर रही एंजेसियों के हाथ कुछ खास नहीं लगा। वहीं  सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए भाई के लिए न्याय दिलवाने की जंग लड़ रही हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके आए दिन श्वेता लोगों के सामने अपनी बात रखती रहती हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने हो गए हैं। लेकिन अभी तक एक्टर के निधन की जांच कर रही एंजेसियों के हाथ कुछ खास नहीं लगा। वहीं  सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए भाई के लिए न्याय दिलवाने की जंग लड़ रही हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके आए दिन श्वेता लोगों के सामने अपनी बात रखती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने भाई को न्याय दिलाने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए एक खास मुहिम चलाई। श्वेता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके दोनों हाथ जुड़े नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-मुड़े हुए हाथों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करें और 15 अगस्त को सुबह 10 बजे # GlobalPrayers4SSR से जुड़ें। सत्य को आगे बढ़ाने के लिए और ईश्वर द्वारा हमें मार्गदर्शन करने के लिए एक साथ प्रार्थना करें।” श्वेता के इस अभियान में टीवी स्टार्स और  सुशांत के कई दोस्तों ने हिस्सा लिया। स्टार्स ने ने अपने फोल्डेड हाथों के साथ तस्वीर शेयर की है और लोगों से अपील की है, कि वह 15 अगस्त की सुबह 10 बजे इस ग्लोबल प्रेयर का हिस्सा जरूर बने। ताकि सुशांत को न्याय मिल सके।

Bollywood Tadka

अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की और इस कैम्पेन का हिस्सा बनीं। अंकिता कदम-कदम पर श्वेता का साथ दे रही हैं, और उनके द्वारा शुरू की गई हर मुहिम का हिस्सा बन रही हैं।

Bollywood Tadka

 

नेहा स्वामी बिजलानी

सुशांत के करीबी दोस्त रहे अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी ने भी अपने तस्वीर शेयर की है और लोगों से अपील की है, कि 15 अगस्त को वह सुशांत के लिए रखी गई ग्लोबल प्रेयर का हिस्सा बनें।

Bollywood Tadka

 

कुशाल टंडन

एक्टर कुशाल टंडन भी सुशांत के करीबी दोस्त में से रहे हैं। कुशाल ने भी इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा ई नहीं बचेगा। justice for #ssr
कुशाल ने अपनी तस्वीर शेयर में अंकिता लोखंडे और श्वेता सिंह कीर्ति को भी टैग किया।

Bollywood Tadka

 

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने भी अपनी तस्वीर शेयर कर श्वेता सिंह कीर्ति की इस मुहिम को अपना समर्थन दिया है। 

Bollywood Tadka

अपर्णा दीक्षित

सुशांत के साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम कर चुकी एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित भी इस मुहिम का हिस्सा बन गई हैं।

Bollywood Tadka

अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी अपनी तस्वीर शेयर लोगों से निवेदन किया है कि सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए आगे आएं और अपनी आवाज उठाएं।


Ankita LokhandeShweta Singh kirtiKamya punjabiKushal TandonNeha Swami BijlaniGlobalPrayers4SSRBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News
loading...