main page

अनुराग बसु ने Anupam Kher के लिए बनाया अंडे वाला डोसा, एक्टर ने मजेदार अंदाज में की तारीफ

Updated 08 April, 2023 02:04:25 PM

ये वीडियो मेट्रो इन दिनों के सेट का है। वीडियो में अनुराग बसु को अंडे का डोसा बनाते देखा जा सकता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ अक्सर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अनुपम जल्द ही अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म मेट्रो इन दिनों में भी नजर आने वाले हैं। इस बीच अनुपम ने फिल्म के सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें अनुराग बसु उनके लिए कुछ खास डिश बनाते नजर आ रहे हैं। 

 

अनुराग बसु ने अनुपम खेर के लिए बनाई खास डिश
अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। ये वीडियो मेट्रो इन दिनों के सेट का है। वीडियो में अनुराग बसु को अंडे का डोसा बनाते देखा जा सकता है। अनुराग बसु बड़े से तवे पर खास कर अनुपम के लिए ये स्पेशल डिश तैयार करने में लगे हुए हैं, वहीं अनुपम सबको चुप कराते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने मजेदार सा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- "आज की ताज़ा खबर, अनुराग बासु ने #MetroInDino के सेट पर अनुपम खेर के लिए बनाया, अंडा दोसा। देखिए…. सीखिए….. खाइये…. और मज़े लीजिए!! अनुपम ने अंडा दोसा खाकर की अनुराग की भरपेट तारीफ। फिल्म में रोल भी अच्छा दिया और प्लेट में दोसा भी जबरदस्त। हाहाहा! कुछ भी हो सकता है।अनुराग बाबू की जय हो"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो देख यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
इस वीडियो पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं। तमाम लोग अनुराग बसु के कुकिंग स्किल्स की तारीफ करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हमारे अनुराग सर ऑल राउंडर हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'देखने में बड़ा लजीज लग रहा है।' एक यूजर ने लिखा, 'दोनों शानदार आर्टिस्ट हैं। हमारे फेवरेट।' वहीं, कुछ लोग अनुपम खेर को ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, 'आप तो शाकाहारी हो न?' 

Content Editor: kahkasha

Anurag BasuAnupam KherAnupam Kher VideoAnurag Basu CookingAnde wala DosaMetro In dinoEntertainment News

loading...