main page

दिशा ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- 'धूप में रह-रह कर करिया गई हो'

Updated 25 March, 2021 11:22:10 AM

एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है। इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है। इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में दिशा न्यूड कलर बिकिनी और व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस रेत पर खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। स्टार्स और फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कई लोगों ने दिशा को ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-  'बॉलीवुड में ट्राइ करो, एक्‍ट्रेस बन सकती हो।'

Bollywood Tadka

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'धूप में रह-रह कर करिया गई हो।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा बहुत जल्द फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ इस फिल्म में अहम रोल में हैं। प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha patanisharesbikniphotouserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...