main page

सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर आई सामने, नहीं रहे मशहूर बंगाली एक्टर मनु मुखर्जी

Updated 07 December, 2020 10:14:29 AM

सिनेमा जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बंगाली मशहूर एक्टर मनु मुखर्जी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। बीते रविवार उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। मुखर्जी अभी 90 वर्ष के थे। उनके निधन की खबर के बाद उनके घर और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर हैं। दिग्गज के निधन पर नेता से लेकर अभिनेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिनेमा जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बंगाली मशहूर एक्टर मनु मुखर्जी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। बीते रविवार उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। मुखर्जी अभी 90 वर्ष के थे। उनके निधन की खबर के बाद उनके घर और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर हैं। दिग्गज के निधन पर नेता से लेकर अभिनेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

Bollywood Tadka
वेटरन मनु मुखर्जी के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी है। उन्होंने बताया कि मनु की तबीयत पिछले कुछ हफ्तों से ठीक नहीं चल रही थई। वो सौमित्र चटर्जी के निधन से काफी सदमे में थे। रविवार को दिल का दौरा पड़ने से दक्षिण कोलकाता में अपने निजी आवास पर एक्टर ने अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka


मनु मुखर्जी के निधन से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी बड़ा झटका लगा है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर दिग्गज को श्रद्धांजलि दी है। 

Bollywood Tadka


बता दें मनु ने अपने करियर के दौरान थिएटर, टेलीविजन और सिनेमा जगत में काम किया। फिल्मों और टीवी के अलावा उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया था। मनु ने सत्यजीत रे और मृणाल सेन जैसे मशहूर फिल्मकारों के साथ काम कर चुके थे। एक्टर ने मृणाल सेन की ‘नील आकाश निके’ से डेब्यू किया था और वो सत्यजीत रे की जॉय बाबा फेलुनाथ और Ganashatru के लिए जाने जाते हैं।

: suman prajapati

Bengali actorMonu Mukherjeeno moreBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...