main page

'अनपूर्णी' को लेकर नयनतारा के खिलाफ महाराष्ट्र में FIR, अब 'लव-जिहाद' को बढ़ावा देने के लगे आरोप

Updated 12 January, 2024 05:14:14 PM

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी फिल्म 'अन्नपूर्णी' के चलते विवादों में घिरी हुई हैं। उन पर उनकी फिल्म में भगवान श्रीराम का अपमान और हिंदू समुदाय की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ एक के बाद एक FIR दर्ज हो रही हैं। अ

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी फिल्म 'अन्नपूर्णी' के चलते विवादों में घिरी हुई हैं। उन पर उनकी फिल्म में भगवान श्रीराम का अपमान और हिंदू समुदाय की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ एक के बाद एक FIR दर्ज हो रही हैं। अब हाल ही में मध्य प्रदेश के बाद अब नयनतारा के खिलाफ महाराष्ट्र में भी शिकायत दर्ज हुई है।


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शुक्रवार को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा-भाइंदर में रहने वाले 48 वर्षीय शख्स ने नया नगर पुलिस स्टेशन में नयनतारा समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन पर 'अन्नपूर्णी' के कुछ दृश्यों के जरिए भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

 

 


शिकायतकर्ता का कहना है कि 'अन्नपूर्णी' में दर्शाए गए कुछ सीन्स सिर्फ लोगों की धार्मिक भावनाओं को ही आहत नहीं करते हैं, बल्कि ये फिल्म लव जिहाद को भी बढ़ावा देते हैं। 


वहीं नया नगर पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने ये पुष्टि की है कि गुरुवार को नयनतारा और प्रोड्यूसर समेत आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।
बता दें, नयनतारा स्टारर अन्नपूर्णी 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दी गई है। 


 

Content Writer: suman prajapati

FIRNayantharaMaharashtraAnnapooraniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...