main page

Gadar 2 teaser out: देश को नफरत फैलाने वालों से बचाने के लिए एक बार फिर लौटे ‘तारा सिंह’

Updated 12 June, 2023 01:41:54 PM

‘गदर 2’ का टीजर संकेत देता है कि कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से ‘गदर: एक प्रेम कथा’ खत्म हुई थी।

मुंबई। ब्लॉकबस्टर ‘गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने जा रहा है और फैंस इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं। फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने 12 जून 2023 को ‘गदर 2’ का टीजर लॉन्च कर दिया है।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और शक्तिमान तलवार द्वारा लिखित, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ‘तारा सिंह’ और ‘सकीना’ की प्रेम कहानी पर आधारित थी, जिसने दर्शकों के दिलों पर ऐसा प्रभाव छोड़ा जो आज भी जारी है। ‘गदर 2’ का टीजर संकेत देता है कि कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से ‘गदर: एक प्रेम कथा’ खत्म हुई थी।

इस बारे में बोलते हुए, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ, शारिक पटेल ने कहा कि, “गदर: एक प्रेम कथा को फिर से रिलीज़ करने के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे हम अभिभूत हैं, यह साबित करता है कि कैसे गदर सिर्फ जनता के लिए एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक इमोशन बन गया है। हमने फैंस के लिए एक विशेष उपहार के रूप में गदर 2 का टीज़र लॉन्च करने का फैसला किया और टीज़र को 3 दिन बाद डिजिटल रूप से लॉन्च करने की हमारी प्लानिंग थी, हमें उम्मीद है कि फैंस हमें गदर 2 पर भी उसी तरह प्यार और समर्थन देंगे जैसे उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा को दिया था।”

निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, "गदर 2 का टीज़र दर्शकों को यह संकेत देने के लिए था कि तारा, सकीना और जीते एक बार फिर दिल जीतने के लिए वापस आ गए हैं, हमने सोचा कि फिल्म की विरासत को जीवित रखने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने का यह सबसे अच्छा तरीका है।’

सनी देओल ने व्यक्त किया, “गदर 2 अपने प्रतिष्ठित पहले भाग की विरासत को आगे बढ़ा रही है। भारत की सबसे पसंदीदा पारिवारिक फिल्म में से एक को वापस लाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है। अपने दिल में फिल्म हमेशा प्यार, साहस और देशभक्ति की एक प्रेरक महाकाव्य कहानी होगी। आशा है कि दुनिया तारा और सकीना का फिर से खुले दिल से स्वागत करेगी।

अमीषा पटेल ने कहा, “गदर: एक प्रेम कथा को मेरे जन्मदिन पर फिर से रिलीज़ किया गया और मेरा सबसे बड़ा उपहार वह प्यार था जो हमें अपने प्रशंसकों से मिला। हमने महसूस किया कि फिल्म दर्शकों के दिलों में कितनी मजबूती से बसी है। गदर 2 का टीज़र तारा और सक्सेना की कहानी में एक नया अध्याय शुरू करता है और हमें पूरी उम्मीद है कि हम एक बार फिर अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

तारा और सकीना की देशभक्ति, प्रेम और बलिदान की महाकाव्य कहानी ने 2001 में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और अब निर्माता फिल्म की दूसरी किस्त के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं।

यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

gadar 2teaser outsunny deoltara singhhaterscountrygadar ek prem katha

loading...