main page

कैंसर से जंग लड़ रही हैं  Dolly Sohi..रामायण को लेकर जावेद अख्तर का बड़ा बयान, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें

Updated 11 November, 2023 05:36:01 PM

नवंबर महीने के 11वें दिन भी बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। कैंसर  'भाभी' फेम Dolly Sohi के कैंसर से जंग लड़ने से लेकर रामायण को लेकर जावेद अख्तर का बड़ा बयान तक कई ऐसी खबरें हैं जिन्होंने बाॅलीवुड के गलियारों में काफी धमाल मचाया।

मुंबई: नवंबर महीने के 11वें दिन भी बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। कैंसर  'भाभी' फेम Dolly Sohi के कैंसर से जंग लड़ने से लेकर रामायण को लेकर जावेद अख्तर का बड़ा बयान तक कई ऐसी खबरें हैं जिन्होंने बाॅलीवुड के गलियारों में काफी धमाल मचाया। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए टाॅप 10 लेकर आई है जिसमें आज की सारी बड़ी खबरें शामिल हैं। आइए डालते हैं उन खबरों पर एक नजर....

कैंसर जैसी गंभीर बीमार से जूझ रही हैं 'भाभी' फेम Dolly Sohi

टीवी सीरियल 'भाभी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी। तस्वीर में डाॅली सोही बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इस लुक में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा- 'अपना प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया। जिंदगी हाल ही में एक रोलर कोस्टर रही है लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपका सफर आसान हो जाएगा। यह आप पर निर्भर है कि आप क्या चुनते हैं। सफर की शिकार (कैंसर) या सफर से बचे रहना।'

 

रामायण को लेकर जावेद अख्तर का बड़ा बयान


मशहूर फिल्म लेखक, कवि और गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह कई बार बेबाक टिप्पणी देकर सुर्खियों में आ चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने रामायण, भगवान राम और माता सीता को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद वह चर्चा में बने हुए हैं।


धनतेरस पर आलीशान घर की मालकिन बनीं अनन्या पांडे

 

घर खरीदना किसका सपना नहीं होता है। चाहे अमीर हो या गरीब, हर कोई अपने सपनों का आशीयाना खरीदना चाहता है। जहां कुछ लोगों को इस सपने को पूरा करने में सालों साल लग जाते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कि कम समय में मेहनत और किस्मत के जरिए जल्द ही घर खरीद लेते हैं। कई ऐसे बॉलीवुड सितारे भी हैं, जिन्होंने करियर में कम समय में इतनी मेहनत की कि उन्होंने बहुत ही जल्द एक नए घर को अपने नाम कर लिया। अब इस लिस्ट में  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी शामिल हो गया है। अनन्या पांडे ने बेहद ही कम उम्र में अपना खुद का घर खरीद लिया है।अनन्या पांडे ने धनतेरस पर नए घर में गृहप्रवेश किया। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग सायरा बानो ने की मुलाकात

 

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें खुद PM Modi ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में सायरा बानो ब्लैक साड़ी में दिख रही हैं। पहली तस्वीर में सायरा बानो और मोदी जी सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। दोनों किसी मुद्दे को लेकर बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे है। 

 


मेरा फेवरेट दिन..हैप्पी बर्थडे हसबेंड...Parineeti ने शेयर की राघव संग बिताए लम्हों की खूबसूरत तस्वीरें

 

 

परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद से ही ये कपल किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बना रहता है। हाल ही में परिणीति ने अपने प्यार राघण संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, आज (11 नवंबर) को राघव अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में परिणीति ने पति के नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। पहली फोटो में परिणीति और राघव विदेश की सड़क पर पोज देते दिख रहे हैं। कपल ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिख रहा है। दूसरी तस्वीर में परिणीति पति राघव के साथ अपनी पैरों की मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में परिणीति- राघव के साथ किसी कैफे में डेट एंजॉय करती दिख रही हैं।


दिल की बीमारी से जूझने के बाद एक्टर मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का निधन

 

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आ रही है। जहां बीते दिन
 मलयालम फिल्मों के जाने माने एक्टर कलाभवन हनीफ इस दुनिया से चल बसे। एक्टर का 63 साल की उम्र में निधन हो गया। वहीं अब साउथ के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से दिल से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे। इस चलते ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने 11  नवंबर 2023 की सुबह 9.45 पर आखिरी सांस ली।

 


CM Yogi Adityanath से मिलने उनके घर पहुंचे Dharmendra

 

बाॅलीवुड के हीमैन यानि दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। धर्मेंद्र ने आवास पर जाकर उनसे बात की। सीएम योगी ने उन्हें ओडीओपी की तस्वीर देकर उन्हें सम्मान दिया। सीएम योगी और धर्मेंद्र की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक्टर मुख्यमंत्री के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं।एक दूसरी फोटो में सीएम योगी धर्मेंद्र को ओडीओपी की तस्वीर देते दिखाई दे रहे हैं।

 

BB 17: दीवाली पर सलमान खान ने लगाई ऐश्वर्या की क्लास

देश में हर जगह इस वक्त दीवाली के त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। वहीं, सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में ‘वीकेंड का वार’ में भी दीवाली की रौनक देखने को मिल रही है। सभी कंटेस्टेंट्स इस पर्व को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी बीच सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स की फटकार लगाते नजर आए। एक्टर ने कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को डांट लगाई।

 

रणवीर सिंह ने मुंबई में बेचे अपने 2 अपार्टमेंट, इतने करोड़ रुपये में हुई डील


 एक्टर रणवीर सिंह कभी अपने काम तो कभी अपने अतरंगी अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार किसी अलग वजह से। दरअसल, रणवीर सिंह ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में अपने दो अपार्टमेंट बेचे हैं, जिससे कुल 15.25 करोड़ रुपये मिले हैं। 

 

दीवाली के उत्सव में रंगी पटौदी फैमिलीः करीना ने पति और बच्चों संग बनाई रंगोली



12 नवंबर को देश में धूमधाम से दीवाली मनाई जाएगी। ऐसे में एक दिन पहले ही हर जगह इस त्योहार की खूब धूम देखने को मिल रही है। वहीं, स्टार्स भी अपनी फैमिली संग दीवाली की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बच्चों और पति संग रंगोली बनाते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Dolly SohiJaved AkhtarSaira BanuAnanya PandayKareena KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...